वैलेंटाइन डे पर दिल्ली एयरपोर्ट ने इंडिगो से कही दिल की बात, मिला दिलचस्प जवाब

Friday, Feb 14, 2020 - 06:23 PM (IST)

बिजनेस डेस्कः वैलेंटाइन डे पर फिजाओं में प्यार बिखरा हुआ है और ऐसे में हर कोई इसमें डूब रहा है। इस दिन प्रेमी जोड़े एक दूसरे से प्यार का इजहार करते हैं। मोहब्बत के इस खास दिन पर एक प्रेमी जोड़े के प्यार का इजहार पूरे सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। अपने प्यार के इजहार के बाद ये प्रेमी जोड़ा आज सुर्खियों में है। वैलेंटाइन डे के मौके पर प्यार का ये इजहार किया है दिल्ली एयरपोर्ट ने अपनी मोहब्बत 'इंडिगो' से।

वैलेंटाइन डे के मौके पर आज पहले दिल्ली एयरपोर्ट ने एक ट्वीट कर देश की बड़ी विमान कंपनी इंडिगो को लिखा कि 'प्रिय इंडिगो, वादा करो कि तुम मेरे रनवे से कभी दूर नहीं जाओगी।' मोहब्बत के इस इजहार पर इंडिगो फ्लाइट ने जवाब दिया, 'ओह डार्लिंग, तुम्हारा प्यार मुझे हमेशा समय पर वापस बुलाता है।' इसके बाद दिल्ली एयरपोर्ट ने जवाब दिया, 'हम दोनों को भविष्य के लिए काफी योजनाएं बनानी हैं।' वहीं इंडिगो ने लिखा कि 'जब भी तुम ऐसा कहते हो तो कुछ-कुछ होता है।' 

इसके बाद हवाई अड्डे ने लिखा मैं तुम्हारे लिए दीवाना हूं। जवाब में इंडिगो ने कहा 'मुझे मालूम है हमारी प्रेम कहानी बहुत आगे जाएगी'। इस लव स्टोरी में प्रेम तो प्रगाढ़ है लेकिन दोनों प्रेमियों के बीच जमीन-आसमान की दूरी है। दोनों कुछ समय के लिए मिलते हैं, फिर अपने निर्धारित समय से एक प्रेमी आसमान की ओर उड़ान भर लेता है और फिर से मीलों की दूरियां हो जाती हैं। ऐसे में इनके लिए भी वैलेंटाइन डे उतना ही खास है जितना आपके लिए। शायद इसीलिए लोगों को 'दिल्ली हवाई अड्डे' और 'इंडिगो' के प्रेम के इस खुले इजहार का तरीका बेहद पसंद आ रहा है। 

इसके अलावा दिल्ली हवाई अड्डे ने बाकी सभी हवाई कंपनियों से भी अपने प्रेम का खुल्लम-खुल्ला इजहार किया। स्पाइसजेट को लिखा कि 'हेय फ्लाई स्पाइसजेट, वो तुम्हारा प्यार ही है जो मुझे रेड, हॉट और स्पइसी बनाता है'। 

वहीं एयर विस्तारा से कहा कि, 'हेय एयर विस्तारा, क्या तुम हमारे साथ और ऊंची उड़ान भरते रहना पसंद करोगे'? एयरपोर्ट ने एयर इंडिया के लिए लिखा कि, 'तुम हमेशा मेरी पहली फ्लाइट पर पहले प्यार जैसे रहोगे'।

jyoti choudhary

Advertising