IndiGo का शानदार ऑफर, 999 रुपए में करिए हवाई सफर

punjabkesari.in Monday, Sep 03, 2018 - 03:59 PM (IST)

नई दिल्लीः देश की बजट एयरलाइन कंपनी इंडिगो ने कहा है कि वह 10 लाख प्रोमोशनल सीट्स को मात्र 999 रुपए में बेच रही है। कंपनी की ओर से लिमिटेड पीरियड ऑफर के तहत अपने सभी फ्लाइट नेटवर्क के लिए इस किराए पर वन-वे टिकट दी जा रही है। इस किराए में सभी टैक्स शामिल हैं। कंपनी के प्रेस रिलीज के मुताबिक एयरलाइन ने मोबाइल वॉलेट प्रदाता मोबिक्विक के माध्यम से टिकट की बुकिंग पर 600 रुपए (20 फीसदी तक) की सुपर कैश राशि भी ऑफर दे रही है।

कब तक ट्रैवल कर सकते हैं
चार दिनी 'फेस्टिव सेल' के तहत टिकटों की बुकिंग 3 सितंबर से 6 सितंबर 2018 तक की जा सकती है। इस ऑफर के तहत 18 सितंबर 2018 से लेकर 19 मार्च 2019 के बीच ट्रैवल कर सकते हैं। इंडिगो के चीफ कमर्शियल ऑफिस विलियम बॉल्टर ने कहा कि हमें अपने पूरे नेटवर्क के लिए इस 4 दिन की फेस्टिव सेल को शुरू करने का ऐलान करने पर काफी खुशी हो रही है। यह 3 सितंबर से 6 सितंबर 2018 तक चलाई जाएगी। टिकट किराए की शुरूआत 999 रुपए से है।  

PunjabKesari

दिल्ली-जयपुर और दिल्ली-चंडीगढ़, बागडोगरा-गुवाहाटी रूट पर शुरूआती किराया 999 रुपए है। अधिक जानकारी के लिए इंडिगो के आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।

PunjabKesari

कंपनी दूसरी बार दे रही है ऑफर
ऐसा दूसरी बार हो रहा है जब इंडिगो की ओर कम किराए पर लाखों सीटों की सेल की जा रही है। जून क्वार्टर में कंपनी का प्रॉफिट सालाना आधार पर तकरीबन खत्म हो गया है। जुलाई में कंपनी की ओर से 12 सीटों को हैवी डिस्काउंट पर बेचा गया है। उस वक्त कंपनी ने 1,212 रुपए की शुरूआती कीमत रखी थी। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

jyoti choudhary

Recommended News

Related News