Indigo की लापरवाही का एक और मामला, यात्री को विमान में चढ़ने से रोका

Thursday, Feb 22, 2018 - 03:05 PM (IST)

नई दिल्ली(अनिल सलवान): निजी विमानन कंपनी इंडिगो का यात्रियों के प्रति लापरवाही का एक और मामला सामने आया है। कंपनी पर आरोप लगाते हुए एक यात्री ने कहा कि उसे विमान में चढ़ने से यह कह कर रोका गया कि उन्हें बोर्डिंग गेट पर पहुंचने में देर हो गई है। जबकि कंपनी के कर्मचारियों ने उन्हें विमान तक ले जाने वाली बस में जाने की अनुमति दे दी थी।

कर्मचारी से अनजाने में गलती
यह घटना बुधवार की है। यात्री ने बताया कि उसे 6E-743 विमान से यात्रा करनी थी। इंडिगो ने यात्री को विमान में चढ़ने से रोक दिया जबकि उसे विमान तक ले जाने वाली बस में बैठा लिया गया था। आमतौर पर विमान में चढ़ने से रोकने की स्थिति में यात्री की चिंता को बोर्डिंग गेट पर ही सुलझाया जाता है। दूसरी तरफ विमानन कंपनी का कहना है कि ऐसा उसके कर्मचारी की अनजाने में गलती के चलते हुआ है।

कंपनी ने दी सफाई
संपर्क करने पर कंपनी ने एक बयान में यात्री को विमान चढ़ने से रोके जाने की पुष्टि की है। कंपनी ने कहा कि यात्री को बोर्डिंग गेट पर पहुंचने में देरी हो गई थी इसलिए उसे मना कर दिया गया। लेकिन कर्मचारी की अनजाने में गलती के चलते उसे विमान तक ले जाने वाली बस में बैठाकर विमान तक भेज दिया गया। कंपनी का कहना है इस यात्री को बाद में अन्य उड़ान में जगह दी गई।

Advertising