IndiGo ने पेश की मॉनसून स्पेशल सेल, मात्र 899 रुपए में करें हवाई सफर

Monday, Jun 12, 2017 - 04:17 PM (IST)

नई दिल्लीः विमानन कंपनी इंडिगो यात्रियों के लिए एक सुनहरा ऑफर लेकर आई है। कंपनी ने 3 दिवसीय मॉनसून स्पेशल सेल का ऐलान किया है। इस ऑफर के तहत 39 घरेलू रूटों के लिए 12 से 14 जून के बीच टिकट बुक किए जा सकते हैं। इस ऑफर के तहत बुक किए गए टिकट पर 1 जुलाई से 30 सितंबर 2017 तक यात्रा की जा सकती  है।

ऑफर की शर्तें
ऑफर के तहत सस्ते टिकट पहले आओ, पहले पाओ की नीति के तहत दिए जाएंगे। टिकट बुक कर लिए जाने के बाद किराया वापस नहीं हो सकता। कंपनी मुंबई-गोवा, जम्मू-अमृतसर, दिल्ली-उदयपुर, अहमदाबाद-मुंबई, चेन्नै-पोर्ट ब्लेयर, हैदराबाद-मुंबई, कोलकाता-अगरतल्ला, दिल्ली-कोयंबटूर और गोवा-चेन्नै समेत कुछ रूटों पर महज 899 रुपए में टिकट दे रही है। मुंबई-चेन्नै के लिए 1999 रुपए, दिल्ली-चेन्नै के लिए 3399 रुपए और बेंगलुरु-चेन्नै के लिए 1199 रुपए के टिकट दिए जा रहे हैं।

कंपनी के CCO ने कहा..
इंडिगो के चीफ कमर्शल ऑफिसर संजय कुमार ने कहा, 'समर स्पेशल सेल को मिली सकारात्मक प्रतिक्रिया के बाद हम मॉनसून स्पेशल ऑफर की घोषणा कर खुशी महसूस कर रहे हैं। हम गर्मी की छुट्टियों के बाद भी अच्छी-खासी डिमांड की उम्मीद कर रहे हैं और विशेष किराए के ऑफर्स देकर खुशी हो रही है।' 

Advertising