Indigo ने किया अलर्ट, वीडियो जारी कर कहा- फर्जी नौकरी के झांसे में न आएं

Friday, Dec 11, 2020 - 10:45 AM (IST)

बिजनेस डेस्कः देश की किफायती विमानन कंपनी इंडिगो ने नौकरी के लिए आवेदन करने वाले लोगों को सावधान किया है। कंपनी ने कहा कि जो भी लोग एयरलाइन में नौकरी करना चाहते हैं वह किसी भी फर्जी नौकरी के झांसे में न आएं। कंपनी ने कहा है कि कुछ लोग हमारे ब्रांड का और हमारे कुछ अधिकारियों के नाम का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं। ऐसे लोग आवेदन करने वालों से रुपए लेकर नौकरी दिलाने की बात कर रहे हैं, तो ऐसे में कोई भी फर्जी नौकरी के चक्कर में न आएं। कंपनी ने ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी है।

कंपनी ने किया ट्वीट
इंडिगो ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस बारे में लोगों को जानकारी देते हुआ आगाह किया है। कंपनी ने लिखा कि हमारे कर्मचारियों और अधिकारियों के नाम का गलत इस्तेमाल करते हुए कुछ लोग कंपनी में नौकरी दिलवाने के बदले पैसों की मांग कर रहे हैं। ऐसे लोगों से सावधान रहे और इस तरह के किसी भी फेक ऑफर में न फंसे।

आपको बता दें कंपनी ने वीडियो जारी कर अपील की है। वीडियो में बताया है कि सभी लोग इस तरह के फर्जी झांसे में न आए। इस तरह के फ्रॉड में आपसे पैसों की वसूली की जा रही है। इंडिगो ने लोगों को कंपनी में नौकरी के आवेदन का तरीका भी बताया है।

ऑफिशियल वेबसाइट पर करें विजिट 
इसके अलावा कंपनी ने बताया कि जो भी लोग नौकरी की तलाश कर रहे हैं। वह कंपनी की ऑफिशियल साइट पर ही नौकरी सर्च करें। किसी भी दूसरी वेबसाइट पर भरोसा न करें। अगर आप सोशल मीडिया पर जॉब पोस्ट देखते हैं तो हमेशा हमारी वेबसाइट careers.goIndiGo.in पर जाकर देखें।

नौकरी के लिए अगर कोई आपसे पैसों की मांग करता है या किसी तरह का शुल्क जमा करने के लिए कहता है तो ऐसा कभी न करें क्योंकि कंपनी ऐसे किसी भी शुल्क की मांग नहीं करती है। कंपनी ने कहा है कि अगर कोई आपसे कह रहा है कि कंपनी नौकरी के लिए पैसों की मांग कर रही है तो आप सावधान रहे क्योंकि कंपनी कभी भी नौकरी के लिए पैसों की मांग नहीं करती है।


 

jyoti choudhary

Advertising