नए साल में सिर्फ 899 रुपए में करें हवाई सफर, Indigo लाई यह खास ऑफर

Monday, Dec 23, 2019 - 02:23 PM (IST)

नई दिल्लीः अगर आप क्रिसमस और नए साल की छुट्टियों में कहीं सैर-सपाटा करने का प्लान बना रहे हैं तो आपके पास सस्ते में हवाई सफर करने का मौका है। दरअसल देश की सबसे बड़ी विमान सेवा कंपनी इंडिगो ने सोमवार से चार दिन की क्रिसमस सेल की घोषणा की है। इस ऑफर का नाम The big fat IndiGo sale है।

3 दिन चलेगी सेल
ऑफर के तहत घरेलू यात्रा के लिए टिकट की कीमत सिर्फ 899 रुपए से शुरू है। वहीं, अंतर्राष्ट्रीय रूट्स पर टिकट 2999 रुपए से शुरू हो रहा है। यह सेल 26 दिसंबर को रात 11:59 बजे तक चलेगी। इंडिगो के इस ऑफर के लिए वेबसाइट या इंडिगो मोबाइल ऐप पर 23 दिसंबर से 26 दिसंबर तक टिकटें बुक की जा सकती हैं। यह ऑफर 15 जनवरी 2020 से लेकर 15 अप्रैल 2020 तक की उड़ानों के लिए मान्य है। यह सेल एयरलाइन के नेटवर्क में शामिल सभी घरेलू तथा अंतर्राष्ट्रीय गंतव्यों के लिए है, हालांकि हर मार्ग के लिए किराया अलग-अलग होगा।

ऑफर की शर्तें और नियम
कंपनी ने कहा है कि इस ऑफर के तहत काफी सीमित मात्रा में सीटें उपलब्ध हैं। इसलिए पहले आओ-पहले पाओ के आधार पर यात्रियों को छूट पर टिकट बुक करने की अनुमति मिलेगी। अगर सीटें खाली होंगी तभी यात्री टिकटसस्ती दरों पर बुक कर पाएंगे। अगर आप इंडिगो की वेबसाइट www.goindigo.in और इंडिगो की मोबाइल ऐप (IndiGo Mobile App only) के जरिए टिकट बुक करते हैं तो आपको कन्वीनियंस चार्जेस नहीं चुकाने होंगे। सस्ते टिकट वाली सेल लिमिटेड इनवेंट्री के लिए है। साथ ही, डिस्काउंट टिकट पर लागू होंगे। एयरपोर्ट चार्जेस और सरकारी टैक्स ग्राहकों को देने होंगे।

Supreet Kaur

Advertising