एयरपोर्ट जाने के लिए कैब से सस्ती मिल रही थी हेलीकॉप्टर राइड, लोगों ने मजेदार ट्वीट कर दी यह सलाह

Friday, Dec 27, 2019 - 01:25 PM (IST)

नई दिल्लीः ऑनलाइन कैब सर्विस ने लोगों की यात्रा को आसान कर दिया है। हालांकि यह उस वक्त लोगों के लिए काफी निराशाजनक हो जाता है, जब रास्ते में जाम लगने के कारण कैब के रेट बढ़ जाते हैं। सोचिए अगर कैब सर्विस से कार से सस्ती हेलीकॉप्टर सर्विस मिले तो आप क्या कहेंगे। हाल ही में ऐसा ही कुछ न्यूयॉर्क की एक महिला के साथ हुआ, जब उसे फोन पर उबर ऐप में सबसे सस्ता ऑप्शन हेलीकॉप्टर का दिखाई दिया। दरअसल, यह महिला जॉन एफ केनेडी एयरपोर्ट पर जाने के लिए कैब बुक कर रही थी।

ट्विटर पर शेयर किया स्क्रीनशॉट
फ्री प्रेस जर्नल के मुताबिक निकोल (Nicole) नाम की इस महिला ने अपने ट्विटर पर इसका एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया। वह अपने घर से जॉनी एफ केनेडी एयरपोर्ट पर जाने के लिए उबर बुक कर रही थी। हालांकि, उबर एक्स लेने पर उसे 126.84 डॉलर देने पड़ते, कैब पूल के लिए उसे 102.56 डॉलर देने पड़ते और तीसरा ऑप्शन हेलीकॉप्टर का था जो सबसे सस्ता था। इसके लिए निकोल को केवल 101.39 डॉलर देने पड़ते। 

निकोल के स्क्रीनशॉट शेयर करने के बाद ही ये तस्वीर वायरल हो गई। इस तस्वीर को 7.7 लाख से ज्यादा बार लाइक किया गया और इसे 1.5 लाख से ज्यादा लोगों ने रि-ट्वीट किया। वहीं कई लोगों ने कहा कि उसे एयरपोर्ट पहुंचने के लिए हैलीकॉप्‍टर राइड का ऑप्शन चुनना चाहिए था। हालांकि, कई लोगों ने मजाकिया अंदाज में कहा है कि हेलीकॉप्टर निकोल को कहां पिक करता।

एक यूजर ने लिखा, ''मैं आपको नहीं जानता और आप मुझे नहीं जानती लेकिन आपको यह मेरे लिए करना होगा।'' 

वहीं एक अन्य ने एक GIF शेयर करते हुए लिखा, ''यह जरूर ऐसा दिखता होगा।'' 

एक अन्य ने लिखा, ''आपको हेलीकॉप्टर ले लेना चाहिए।''

ट्विटर पर कई लोगों के कहने के बाद भी निकोल ने हेलीकॉप्टर राइड नहीं लेने का फैसला किया। अपने एक कमेंट में उन्‍होंने लिखा, "मेरे पास एक बड़ा बैग है लेकिन हेलीकॉप्टर में केवल हाथ में पकड़ने वाला बैग ही ले जाया जा सकता है। साथ ही हेलीकॉप्टर की राइड काफी महंगी है। इसलिए उसने सब-वे ट्रेन से जाने का फैसला किया। गौरतलब है कि उबर ने मैनहट्टन से जेएफके एयरपोर्ट तक हेलीकॉप्टर राइड इस साल अक्टूबर में शुरू कर दी थी। इसमें कोई भी यात्री अपने साथ एक छोटा बैग ले जा सकता है। 
 

jyoti choudhary

Advertising