HDFC का त्योहारों पर बंपर धमाका, मिल रहा मर्सेडीज और iphone 11 जीतने का मौका

Monday, Sep 30, 2019 - 01:46 PM (IST)

नई दिल्लीः देश का सबसे बड़ा प्राइवेट बैंक एचडीएफसी अपने ग्राहकों के लिए त्योहारों पर बंपर धमाका लेकर आया है। एचडीएफसी ने दशहरा और दिवाली जैसे त्योहारों के मद्देनजर 'फेस्टिव ट्रीट' लॉन्च किया है। इसके लॉन्चिंग के मौके पर एचडीएफसी बैंक के एमडी आदित्य पुरी ने कहा, 'आप सभी को हैप्पी दिवाली! हम फेस्टिव ट्रीट लॉन्च कर रहे हैं, इसमें आपको वह सब मिलेगा जो आप चाहते है। आप बाहर जाएं तो लोगों को बताएं कि अमेजॉन-फ्लिपकार्ट का 4 दिन का सेल है तो वहां क्यों जाएं? हमारे पास आओ, हम आपको 3 महीने का सेल दे रहे हैं।'

करीब 1 हजार ब्रान्ड्स पर मिल रहा जबर्दस्त ऑफर
एचडीएफसी के 'फेस्टिव ट्रीट' में लोन, ईएमआई, डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड के अलावा शॉपिंग पर भी ग्राहकों को 'स्पेशल ट्रीट' दी जा रही है। इस ऑफर के अंतर्गत सैमसंग, मिंत्रा, यात्रा, ओयो, लाइफस्टाइल जैसे करीब 1000 ब्रान्ड्स को शामिल किया गया है, जिससे शॉपिंग करने पर कस्टमर्स को आकर्षक कैशबैक दिए जाएंगे।

बैंक के 5 हजार ब्रांच वाले नेटवर्क को सुपरमार्केट में बदला जाएगा, जहां कस्टमर्स जाकर अपने किसी भी सवाल का जवाब पा सकेंगे साथ ही इन ऑफर्स का फायदा उठा पाएंगे। इसके अलावा ग्राहक बैंक के डिजिटल प्लैटफॉर्म जैसे पेज़ैप और स्मार्टबाय के द्वारा भी इन ऑफर्स का फायदा उठा पाएंगे।

मर्सेडीज और आईफोन 11 जीतने का मौका
इतना ही नहीं इस ऑफर में एचडीएफसी आपको आईफोन 11 और लग्जरी कार भी जीतने का मौका दे रहा है। इस ऑफर के लिए आपको 1 अक्टूबर से 31 अक्टूबर के बीच अपने एचडीएफसी डेबिट या क्रेडिट कार्ड से 2000 रुपए या उससे अधिक का ट्रांजैक्शन करना होगा। इस प्रोग्राम के खत्म होने पर हर घंटे एक डेबिट कार्ड और एक क्रेडिट कार्ड विनर चुना जाएगा। इसके अलावा एक बंपर विनर को भी बैंक चुनेगा। बंपर विनर को एक मर्सेडीज मिलेगा जबकि बाकी विनर्स को आईफोन 11 दिया जाएगा।

jyoti choudhary

Advertising