अमेजन पर फिर शुरू होगी 'ग्रेट इंडियन फेस्टिवल' सेल, जानिए डील्स और ऑफर्स

Monday, Oct 07, 2019 - 11:47 AM (IST)

नई दिल्लीः दिवाली में अगर आप अच्छे डिस्काउंट और कैशबैक के साथ ऑनलान खरीदारी करना चाहते हैं, तो 'ग्रेट इंडियन फेस्टिवल' बढ़िया ऑप्शन रहेगा। अमेजन की सेल 13 अक्टूबर की मध्य रात्रि (11.59) से शुरू होकर 17 अक्टूबर तक रहेगी। इसमें स्मार्टफोन, लैपटॉप, कैमरा, टीवी और अन्य उपकरणों पर कई आकर्षक ऑफर मिलेंगे।

प्राइम मेंबर्स के लिए 12 अक्टूबर से सेल
प्राइम मेंबर्स के लिए यह सेल 12 अक्टूबर को 12 बजे से शुरू हो जाएगी और वे पहले अच्छी डील को हासिल कर सकेंगे। सेल के दौरान अमेजन ने वादा किया है कि वह फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट के साथ स्मार्टफोन्स पर 40 फीसदी की छूट देगी। इसके अलावा आकर्षक एक्सचैंज, नो कॉस्ट ईएमआई और अन्य ऑफर्स ग्रहकों को मिलने की उम्मीद है। एप्पल, शाओमी, वन प्लस, सैमसंग, वीवो, हॉनर और अन्य महत्वपूर्ण ब्रांड्स पर कई डील मिलेंगी।

टीवी की खरीदारी पर खास ऑफर्स
कंपनी ने कहा है कि वह अप्लायंसेज पर 60 फीसदी तक की छूट देगी। इसके अलावा सेल में आप नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन के साथ टीवी खरीद सकते हैं। टीवी की खरीदारी पर आपको एक्सचेंज ऑफर की भी सुविधा मिलेगी। जिसमें आप अपना पुराना टीवी एक्सचेंज में दे सकते हैं। सबसे खास बात है कि टीवी पर यूजर्स को फ्री डिलीवरी और इंस्टॉलेशन जैसे ऑफर्स दिए जा रहे हैं। इस सेल में एचपी, कैनन, बोट, लेनोवो समेत 200 से ज्यादा ब्रांड्स की 6000 से ज्यादा डील्स उपलब्ध होंगे।

इन कार्ड्स पर उपलब्ध होगी सुविधा
नो कोस्ट ईएमआई की सुविधा डेबिट और क्रेडिट कार्ड उपलब्ध होगी। इसके अलावा बजाज फिनसर्व कार्ड और अमेज़न पे ICICI क्रेडिट कार्ड पर अनलिमिटेड रिवार्ड प्वाइंट्स का लाभ मिलेगा। वहीं आप ICICI डेबिट और क्रेडिट कार्ड से किसी प्रोडक्ट की खरीदारी करते हैं तो आपको 10 फीसदी इंस्टैंट डिस्काउंट का लाभ मिलेगा।

Supreet Kaur

Advertising