तेजस में परोसा जाएगा शानदार खाना, वेलकम ड्रिंक्स और स्नैक्स का भी इंतजाम

punjabkesari.in Tuesday, Sep 17, 2019 - 12:19 PM (IST)

नई दिल्लीः देश की पहली प्राइवेट ट्रेन तेजस एक्सप्रेस के प्रति यात्रियों को लुभाने के लिए हर संभव कोशिश की जा रही है। ये ट्रेन अक्टूबर के पहले हफ्ते चलेगी। ये ट्रेन अहमदाबाद से मुंबई सेंट्रल और दिल्ली से लखनऊ के बीच चलाई जाएगी। यह ट्रेन तीन साल के पायलट प्रोजेक्ट के तौर पर चलेगी। यह ट्रेन IRCTC द्वारा चलाई जाएगी।
PunjabKesari
परोसा जाएगा शानदार खाना
दिल्ली-लखनऊ तेजस में वंदे भारत एक्सप्रेस से भी शानदार पकवान परोसेगा। नई दिल्ली-लखनऊ के बीच चलने वाली तेजस एक्सप्रेस भारतीय रेलवे की पहली प्राइवेट ट्रेन है। इस ट्रेन में यात्रियों को वेलकम ड्रिंक्स और स्नैक्स परोसे जाएंगे। इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्‍म कॉरपोरेशन (आईआरसीटीसी) के एक अधिकारी ने बताया कि इसमें कई बेहतर सुविधाएं दी जाएंगी। इनमें सबसे महत्वपूर्ण यात्रियों को दिया जाने वाला खाना है।
PunjabKesari
यात्रियों को दी जाएगी चाय और कॉफी
अधिकारी ने कहा आईआरसीटीसी करीब 12 बजकर 25 मिनट पर दिल्ली पहुंचने वाले यात्रियों स्नैक स्टाइल मील देने की योजना पर काम कर रहा है। जब ट्रेन लंच टाइम पर दिल्ली पहुंचेगी तो यात्रियों को स्मॉल पैकेज मील मुहैया करावाया जाएगा। इसका फायदा यह होगा कि यात्री इसे अपने साथ भी ले जा सकेंगे। इसके साथ ही हमारी योजना है कि हम यात्रियों को फ्री अनलिमिटेड चाय और कॉफी भी परोसे।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Supreet Kaur

Recommended News

Related News