Pics: ऐसे पार्टी करती हैं अरबपतियों की बेटियां, ग्लैमरस लाइफ के लिए हैं मशहूर

Tuesday, Jun 06, 2017 - 02:42 PM (IST)

नई दिल्लीः अरबपतियों की बेटियां अक्सर फिल्मस्टार और अपने दोस्तों के साथ पार्टी करती नजर आती हैं। वे अपनी लाइफस्टाइल और ग्लैमरस लाइफ के लिए मशहूर हैं। वे अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी स्टाइलिश ड्रेस और हॉलिडे की तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। तो देखिए अरबपति बेटियों की पार्टियों की तस्वीरें।

नव्या नंदा नवेली
एस्कॉर्ट्स ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर निखिल नंदा और श्वेता बच्चन की बेटी नव्या नवेली नंदा अक्सर अपनी पार्टी की फोटोग्राफ इंस्टाग्राम पर डालती रहती हैं। वह अपनी ग्लैमरस लाइफ और स्टाइल के लिए सोशल वेबसाइट्स पर काफी फेमस हैं। निखिल नंदा इंजीनियरिंग कंपनी एस्कॉर्टस ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं। निखिल नंदा पुराने जमाने के एक्टर राजकपूर के पोते भी हैं।

ईशा अंबानी
मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी अक्सर देश के हाई प्रोफाइल लोगों के साथ पार्टी करती नजर आती है। ये पार्टियां उनके घर एंटीलिया में होती हैं, जहां देश के बड़े कॉरपोरेट घरानों से लेकर, बॉलीवुड एक्टर और एक्ट्रेस, फैशन डिजाइनर शिरकत करते हैं।

क्रेशा बजाज
क्रेशा कारोबारी किशोर बजाज की बेटी हैं। वह एक फैशन डिजाइनर हैं। क्रेचा गुची ब्रांड के प्रति काफी लॉयल हैं। उनके पास बैग, डिजाइनर सनग्लास और गुची की स्लिपर्स का कलेक्शन है। वह अपने फैशन शो और पार्टी की फोटोग्राफ अक्सर पोस्ट करती नजर आती हैं।

वनिशा मित्तल
स्टील टायकून लक्ष्‍मी मित्तल ने अपनी बेटी वनिशा मित्तल की शादी में 514 करोड़ रुपए खर्च किए थे। वह लंदन की पार्टियों में काफी नजर आती हैं।

अनन्या बिड़ला
बिड़ला ग्रुप के चेयरमैन कुमार मंगलम बिड़ला की बेटी अनन्या बिड़ला ने स्वतंत्र माइक्रोफाइनेंस शुरू करने के बाद म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई है। वह भी फिल्मी कलाकारों, अवार्ड सेरेमनी में काफी नजर आती हैं। वह अपनी पार्टी की फोटोग्राफ अपने ट्विटर अकाउंट में डालती हैं।

तारीनी जिंदल
सज्जन और संगीता जिंदल की बेटी तारीनी जिंदल की अक्सर अपने पैरेंट्स और भाई-बहन के साथ पार्टियों में नजर आती हैं।

इशिता सलगांवकर 
इशिता राज और दीप्ति सलगांवकर की बेटी हैं। इशिता रिश्‍ते में मुकेश और अनिल अंबानी की भांजी हैं। उनकी मां दीप्ति सलगांवकर, धीरूभाई अंबानी की बेटी और फेमस सलगांवकर फैमिली की बहू हैं। वह अक्सर अपनी पार्टी की फोटोग्राफ पोस्ट करती हैं।

Advertising