Future Group ने पेश किया जबरदस्त ऑफर, हर ट्वीट पर सस्ता होगा समान

Thursday, Jan 12, 2017 - 02:28 PM (IST)

नई दिल्लीः रीटेल चेन फ्यूचर ग्रुप एक नया ऑफर लेकर आया है। जिसके तहत कंपनी ट्विटर पर महीने में दो बार अपने कुछ प्रॉडक्ट्स पर डिस्काउंट ऑफर की पेशकश करेगी। डिस्काउंट इस बात पर निर्भर करेगा कि इसके अनाउंसमेंट को कितनी बार री-ट्वीट किया जाता है। बता दें कि फ्यूचर ग्रुप बिग बाजार और ईजीडे सहित कई रिटेल स्टोर्स चलाता है।

एेसे तय होता है डिस्काउंट
ट्विटर पर हर दूसरे गुरुवार को फ्यूचर ग्रुप का 'DecideYour Price' अभियान चलता है। ग्रुप शाम छह बजे एक ब्रैंडेड प्रॉडक्ट का ऑफर लाता है और रात 10 बजे तक जितनी बार उसका अनाउंसमेंट री-ट्वीट होता है, उसका दाम उतनी बार एक रुपए घटता है। जैसे ही उसकी कम-से-कम कीमत तय हो जाती है, वह प्रॉडक्ट उस रेट पर दो दिन बाद शनिवार और रविवार को देशभर के बिग बाजार स्टोर्स में सभी ग्राहकों के लिए उपलब्ध होता है। उदाहरण के तौर पर अगर किसी प्रोडेक्ट की कीमत 1000 रुपए है और उसे 500 बार री-ट्वीट किया गया है, तो वो प्रोडेक्ट 500 रुपए में उपलब्ध कराया जाएगा।

लोगों की ओर से अच्छी प्रतिक्रिया 
फ्यूचर ग्रुप इंडिया के (डिजिटल) पवन सारदा ने बताया कि अब तक इसके दो राउंड हो चुके हैं और इसको उत्साहवर्धक प्रतिक्रिया मिली है। यह आइडिया सारदा की ही टीम का है। सारदा ने बताया कि डिस्काउंट मैक्सिमम रिटेल प्राइस नहीं, स्टोर में प्रॉडक्ट की सेलिंग प्राइस पर दिया जाता है। हालांकि प्रॉडक्ट पर कितना डिस्काउंट दिया जाएगा यह लिमिट कंपनी तय करती है।

दिसंबर में 2000 का बैग बेचा इतने में
दिसंबर में ऐसी पहली सेल में 1999 रुपए कीमत का लैपटॉप बैग बिग बाजार के स्टोर्स पर 999 रुपए में ऑफर किया गया था, जो शनिवार और रविवार को डिस्काउंट के साथ 403 रुपए में बेचा गया। बिग बाजार ने उन दो दिनों में 10,000 ऐसे बैग बेचे, जो हफ्ते के बाकी दिनों में सिर्फ 250 ही बिके थे।

Advertising