मारपीट तक पहुंचा फोर्टिस के सिंह भाइयों का विवाद, एक-दूसरे पर लगाए हाथापाई के आरोप (Video)

punjabkesari.in Friday, Dec 07, 2018 - 01:55 PM (IST)

नई दिल्लीः फोर्टिस से जुड़े हुए प्रोमोटर मलविंदर और शिविंदर सिंह के बीच झगड़ा तेज हो गया है। दोनों के बीच का मतभेद मारपीट तक जा पहुंचा है। बड़े भाई मलविंदर ने अपने छोटे भाई शिविंदर पर हमला करने का आरोप लगाया है, उधर शिविंदर ने उल्टा आरोप लगाते हुए कहा कि मलविंदर ने उनसे मारपीट की।

PunjabKesari

मलविंदर ने शेयर की जख्मों की तस्वीर 
मलविंदर ने एक विडियो भी पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने कहा, 'आज 5 दिसंबर, 2018 को शाम छह बजे के बाद मेरे छोटे भाई शिविंदर मोहन सिंह ने 55 हनुमान रोड पर मेरे साथ दुर्व्यवहार किया और धमकी दी। उन्होंने मुझपर हाथ भी उठाया, मुझे चोट लगी, मेरी कमीज का एक बटन टूट गया, मुझे खरोंच आई। वह तब तक मुझसे उलझे रहे, जब तक लोगों ने उन्हें मुझसे अलग नहीं किया।' 

 

शिविंदर से जुड़े सूत्रों ने कहा कि मलविंदर सिर्फ सहानुभूति के लिए ये काम कर रहे हैं। जब मलविंदर अपने स्टाफ के बयान रिकॉर्ड करने की कोशिश कर रहे थे तब ये हादसा हुआ। ये वीडियो गुरुवार रात को सामने आया। दिल्ली हाई कोर्ट में दायची सैंक्यो वाले मामले की सुनवाई से पहले ये वीडियो सामने आया है। हनुमान रोड पर ऑस्कर इन्वेस्टमेंट का ऑफिस है। दोनों भाईयों में महीनों से बातचीत नहीं हो रही है। स्टाफ दोनों को रिपोर्ट करता है। दोनों भाईयों की आरएचसी होल्डिंग में बराबर की हिस्सेदारी है।

PunjabKesari

शिविंदर ने वापस ली थी याचिका 
इससे पहले शिविंदर ने अपने भाई के खिलाफ NCLT में आरएचसी में मिसमैनेजमेंट का आरोप लगाया था। बाद में उन्होंने ये अर्जी वापस ले ली। बाद में दोनों भाई ने मध्यस्त की सहायता से झगड़ा सुलझाने पर हामी भर ली थी। रैनबैक्सी परिवार में पारिवारिक झगड़ा नया नहीं है। इससे पहले निम्मी सिंह ने भी अपने बहनोई अनलजित सिंह से झगड़ा किया था। इसको जल्द सुलझा लिया गया था।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

jyoti choudhary

Recommended News

Related News