अमेजॉन की टक्कर में Flipkart लाई 72 घंटे की The Big Freedom Sale

Monday, Aug 06, 2018 - 06:49 PM (IST)

नई दिल्लीः ई-कॉमर्स कंपनियां 72वें स्‍वतंत्रता दिवस के मौके पर ग्राहकों के लिए आकर्षित करने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहती। इसी बीच अमेजॉन और फ्लिपकॉर्ट एक दूसरे को टक्कर देने के लिए तैयार हैं। जहां एक तरफ अमेजॉन 9 अगस्‍त से 12 अगस्‍त तक Amazon Freedom Sale आयोजित कर रही है वहीं 10 अगस्‍त से 12 अगस्‍त तक फ्लिपकॉर्ट की The Big Freedom Sale चलने वाली है। 

80% तक छूट 
फ्लिपकॉर्ट की इस सेल में ग्राहकों को प्रोडक्ट्स पर 80 फीसदी तक की छूट मिलेगी।फ्लिपकॉर्ट अपने The Big Freedom Sale में कंपनी ग्राहकों के लिए अलग-अलग ब्रांड्स और कैटेगरीज के प्रोडक्ट्स पर कई आकर्षक ऑफर्स ला रही है। फ्लिपकॉर्ट की इस सेल में ग्राहकों को हर 8 घंटे बाद ब्लॉकबस्टर डील मिलेगी। अगर सेल के दौरान कोई ग्राहक सिटी बैंक के क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करता है तो उसे 10 फीसदी कैशबैक भी मिलेगा।

होगी हर घंटे एक नई डील 
फ्लिपकार्ट की यह सेल 10 अगस्‍त को रात 12 बजे से शुरू होगी। इस सेल में 10 तारीख की रात 12 बजे से 2 बजे तक 'Rush Hour' में भारी छूट मिलेगी। 'फ्रीडम काउंटडाउन' नाम की डील में 10 से लेकर 12 तारीख तक रोज शाम 7.47 बजे से 8.18 बजे तक 31 मिनट के लिए प्रोडक्ट्स की कीमतों में कमी रहेगी। साथ ही 'One Deal Every Hour' में सेल के दौरान हर घंटे एक नई डील लाई जाएगी। इस तरह से इस पर आपको 24 घंटों में 24 डील मिलेंगी।

फ्लिपकॉर्ट की द बिग फ्रीडम सेल में हर श्रेणी के प्रोडक्ट पर अलग-अलग छूट मिल रही है। यहां आपको सैमसंग, एप्पल और शिओमी के स्मार्टफोन्स पर भारी छूट मिल सकती है। फ्रीज, वाशिंग मशीन, मिक्स्चर जैसे घरेलू उपकरणों पर 70 फीसदी तक की छूट मिलेगी। लैपटॉप, ऑडियो और कैमरे पर 80 फीसदी तक का डिस्‍काउंट मिल सकता है। घरेलू फर्नीचर्स और साज-सज्जा के सामान पर भी 40 से 80 फीसदी तक की छूट दी जाएगी।

jyoti choudhary

Advertising