पायलटों के छोड़ने से नहीं रुकेगीं उड़ानें:जेट एयरवेज

punjabkesari.in Saturday, Mar 30, 2019 - 07:15 PM (IST)

नई दिल्ली: शानिवार को जेट एयरवेज ने बड़ा ब्यान दिया है। एयरलाइन का कहना है कि उनके पास अपने वर्तमान विमान संचालन करने के लिए एविएटर्स की अधिक संख्या है। 1000 पायलटों के समूह का चले जाने से उन्हें कोई फर्कं नहीं पड़ता, और सोमवार जानि की १ अप्रैल को उनके विमानों का संचालन उसी तरह  से होगा जैसे की पहले होता था। 

जेट का कहना है उनका कहना है कि बोर्ड हमारे ऋणदाताओं के साथ मिलकर एक मजबूत टर्नअराउंड योजना की दिशा में लगातार काम कर रहा है, जिससे एयरलाइन अपने परिचालन को सामान्य बना सकेगी।

जेट एयरवेज अपने पायलटों, इंजीनियरों और इसके वरिष्ठ प्रबंधन के सदस्यों के धैर्य और समझदारी के लिए इन प्रयासों के दौरान उनके प्रति आभारी है।एयरलाइन ने एक बयान में कहा कि वह पायलटों और इंजीनियरों सहित अपने सभी कर्मचारियों के प्रति अपने दायित्वों का सम्मान करने के लिए प्रतिबद्ध है।जेट का कहना है  कि पायलटों के वेतन का भुगतान जल्द किया जाएगा। मार्च के अंत  सप्ताहांत में गंभीर रूप से जटिल होने के कारण देरी हो रही है। एयरलाइन संकट से जूझने के कारण बकाया कुछ दिनों के लिए विलंबित हो सकता है, लेकिन सभी को भुगतान किया जाएगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News