खत्‍म हो रहा है Jio का धन धना धन ऑफर, अब आगे क्या करें?

Thursday, Jul 20, 2017 - 03:00 PM (IST)

नई दिल्ली: रिलायंस जियो के सितंबर में लांच होने के बाद से जियो के ग्राहकों ने शुरुआती 6 महीने कंपनी की मुफ्त सेवाओं का जमकर फायदा उठाया। इसके बाद भी ग्राहकों को बेहद कम दामों में समर सरप्राइज़ और जियो धन धना धन ऑफर के तहत 3 महीने के लिए सभी सेवाएं मिलीं। आज जियो का धन धना धन ऑफर समाप्त हो रहा है। ऐसे में ग्राहकों को जियो के इंटरनेट और कालिंग को इस्तेमाल करने के लिए फिर से रिचार्ज कराना पड़ेगा।

जियो ने अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक शानदार ऑफर पेश किए है, जिसमें कम से कम 399 रुपए में 84 दिन तक फ्री कॉलिंग और 1 जीबी रोजाना डाटा मिलता रहेगा। लेकिन हम आपको ऐसा प्लान बता रहे हैं, जिसे लेने के बाद साल भर रिचार्ज नहीं कराना पड़ेगा। बता दें कि जियो का समर सरप्राइज ऑफर भी इस महीने के अंत में खत्म हो जाएगा।

क्या है यह प्लान
यह प्लान जियो का सबसे बड़ा डाटा प्लान है। इसमें आपको 780 जीबी डाटा मिलेगा, जिसकी वैलिडिटी 13 महीने से ज्यादा की है। इस प्लान को लेने के लिए ग्राहक को 9999 रुपए खर्च करने होंगे। इसके बाद वे रिचार्ज की टेंशन 390 दिन के लिए भूल सकते हैं। इसमें डाटा के साथ ही कॉलिंग, एस.टी.डी., रोमिंग, मैसेज, जियो ऐप्स फ्री मिलेंगे।

धन धना धन और जियो सरप्राइज ऑफर
बता दें धन धना धन ऑफर के तहत प्राइम मेंबर्स को 84 दिनों के लिए 309 और 509 रुपए के रिचार्ज पर हर रोज क्रमश: 1 जीबी और 2 जीबी 4G डाटा, अनलिमटेड कॉलिंग और एस.एम.एस. मिल रहा था। वहीं जियो सरप्राइज ऑफर के तहत एक महीने की कीमत में 90 दिन के लिए जियो सर्विस फ्री मिली थी। इसके लिए 303 रुपए के रिचार्ज पर हर दिन 1 जीबी डाटा और 499 के रिचार्ज पर 2 जीबी डाटा मिल रहा था। 

Advertising