DLF ने दिल्ली में नई लग्जरी आवासीय परियोजना में 1,500 करोड़ रुपए की संपत्तियां बेचीं

Wednesday, Jan 12, 2022 - 01:29 PM (IST)

नई दिल्लीः रियल्टी क्षेत्र की प्रमुख कंपनी डीएलएफ लिमिटेड ने दिल्ली के मोती नगर में अपनी नई आवासीय परियोजना में 1,500 करोड़ रुपये की संपत्तियां बेची हैं, जो लग्जरी अपार्टमेंट की मजबूत मांग को दर्शाता है। कंपनी ने मंगलवार को यह जानकारी दी। डीएलएफ ने शुक्रवार को मोती नगर के शिवाजी मार्ग पर तीन करोड़ रुपए की शुरुआती कीमत के साथ 913 इकाइयों वाली अपनी लग्जरी आवासीय परियोजना ‘वन मिडटाउन’ पेश की थी।

डीएलएफ इस परियोजना को सिंगापुर सॉवरेन वेल्थ फंड जीआईसी के साथ मिलकर विकसित कर रही है। डीएलएफ लिमिटेड ने एक बयान में कहा कि कंपनी ने ‘‘नई लग्जरी आवासीय परियोजना- वन मिडटाउन के पहले चरण में लगभग 1,500 करोड़ रुपए की बिक्री हुई है।’’ कंपनी ने हालांकि यह नहीं बताया कि उसने कितनी इकाइयां बेची है।

इस परियोजना में चार टावर हैं और प्रत्येक में 39 मंजिलें हैं। इनमें दो, तीन या चार बैडरूम के 913 अपार्टमेंट हैं। कंपनी इन 913 इकाइयों को चरणबद्ध ढंग से बेचेगी। बिक्री बुकिंग पर टिप्पणी करते हुए डीएलएफ होम डेवलपर्स लिमिटेड के समूह कार्यकारी निदेशक और मुख्य कारोबार अधिकारी आकाश ओहरी ने कहा, ‘‘पूरी दुनिया जिस चुनौतीपूर्ण वक्त से गुजर रही है, उसके मद्देनजर हम खुश हैं कि इस पेशकश की ऐसी शुरुआत हुई है।’’ उन्होंने कहा कि ये आंकड़े प्रभावशाली हैं और इस परियोजना के निहित मूल्य को दर्शाते हैं।
 

jyoti choudhary

Advertising