कोविड-19: दूसरी श्रेणी के शहरों में मांग सुधरी, छह नए स्टोर खोलेगी मादाम

Monday, Aug 17, 2020 - 02:41 PM (IST)

नई दिल्ली: परिधान क्षेत्र की खुदरा कंपनी मादाम ने छह नए स्टोर खोलने की घोषणा की है। कंपनी ने कहा है कि कोविड-19 की वजह से पैदा हुई अड़चनों के बावजूद देश के दूसरी श्रेणी के शहरों में मांग सुधर रही है।


कंपनी ने सोमवार को बयान में कहा, ‘इन छह स्टोर में से एक लखनऊ में खोला जाएगा। पांच अन्य स्टोर हिमाचल प्रदेश, हरियाणा, उत्तर प्रदेश, अरुणाचल प्रदेश तथा दिल्ली (एनसीआर) में खोले जाएंगे।’ मादाम के कार्यकारी निदेशक अखिल जैन ने कहा हाल के हफ्तों में महिलाओं के परिधानों की मांग बढ़ी है। दूसरी श्रेणी के शहरों के स्टोरों में ग्राहकों की संख्या कोविड-19 के 60 प्रतिशत के स्तर पर पहुंच गई है। हमारा अनुमान है कि अक्टूबर तक मांग और सुधरेगी। यह कोविड-19 से पूर्व के 75 प्रतिशत पर पहुंच जाएगी।


जैन ने कहा कि हमें उम्मीद है कि इस साल कंपनी की बिक्री पिछले साल की तुलना में 80 प्रतिशत रहेगी। नए बाजारों में स्टोर खोलने से कंपनी को यह लक्ष्य पाने में मदद मिलेगी। उन्होंने कहा लॉकडाउन के दौरान कंपनी की ऑनलाइन बिक्री बढ़ी है। त्योहारी सीजन के मद्देनजर कंपनी ऑनलाइन कारोबार में और निवेश करेगी। फिलहाल देशभर में मादाम के 150 विशिष्ट स्टोर हैं।

 

rajesh kumar

Advertising