CCD के मालिक वीजी सिद्धार्थ के पिता का निधन, लंबे समय से थे बीमार

punjabkesari.in Sunday, Aug 25, 2019 - 05:45 PM (IST)

बिजनेस डेस्कः कैफे कॉफी डे (सीसीडी) के संस्थापक वीजी सिद्धार्थ की मौत के एक महीने के अंदर ही उनके पिता का निधन हो गया है। सिद्धार्थ के पिता गंगैया हेगड़े ने रविवार को दुनिया को अलविदा कह दिया। गंगैया का निधन कर्नाटक में मैसूर के एक अस्पताल में हुआ।

PunjabKesari

बता दें कि गंगैया की उम्र करीब 96 साल थी और वह लंबे समय से बीमार थे। वह ऐसी स्थिति में थे कि जब उनके इकलौटे बेटे सिद्धार्थ ने दुनिया को अलविदा कहा तो उन्हें इस बात का पता भी नहीं कि अब उनका बेटा नहीं रहा। गंगैया लंबे समय से अस्पताल में भर्ती थे।

PunjabKesari

वीजी सिद्धार्थ के दुनिया से जाने के बाद परिजनों ने बताया था कि मौत से कुछ दिन पहले ही उन्होंने अस्पताल में जाकर पिता से मुलाकात की थी और वृद्धावस्था में उनकी स्थिति देखकर भावुक हो गए थे। गौरतलब है कि गंगैया के बेटे सिद्धार्थ का शव 31 जुलाई को नेत्रावती नदी के ब्रिज के पास मिला था।

PunjabKesari

बता दें कि सीसीडी के मालिक वीजी सिद्धार्थ के गुमशुदा होने के लगभग 36 घंटों के बाद उनका शव मिला था। उन्होंने कथित रूप से नदी में छलांग लगाकर खुदकुशी की थी। अपनी जान देने से दो दिन पहले सिद्धार्थ (60) ने अपने कर्मियों को संबोधित करते एक पत्र में खुलासा किया था कि वे कर्ज में बुरी तरह डूबे हुए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

jyoti choudhary

Recommended News

Related News