CCD के मालिक ने की थी आत्महत्या, फोरेंसिक रिपोर्ट में हुई पुष्टि

punjabkesari.in Monday, Aug 26, 2019 - 01:01 PM (IST)

बेंगलुरुः ‘कैफे कॉफी डे' (सीसीडी) के मालिक वी. जी. सिद्धार्थ की फोरेंसिक रिपोर्ट में उनके आत्महत्या करने की पुष्टि हुई है। पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस सूत्रों के अनुसार सिद्धार्थ के फेफड़ों में पानी मिला है और उनकी मौत डूबने के कारण हुई है।
PunjabKesari
मेंगलुरु के पुलिस आयुक्त पी. एस. हर्ष ने कहा, ‘‘हमें एफएसएल रिपोर्ट मिली है। वह आत्महत्या की पुष्टि करती है।'' सिद्धार्थ 29 जुलाई को सक्लेश्पुर जाने की जानकारी देकर घर से निकले थे लेकिन अपने चालक को उन्होंने गाड़ी मेंगलुरु की ओर ले जाने को कहा। सक्लेश्पुर में सिद्धार्थ का कॉफी एस्टेट है। नेत्रवती नदी पर बने उल्लाल पुल पर सिद्धार्थ गाड़ी से उतर गए और चालक से उनके लौटने तक इंतजार करने को कहा। काफी देर तक ना लौटने पर चालक ने उन्हें ढूंढा लेकिन वह नहीं मिले, जिसके बाद उसने उनके लापता होने की जानकारी दी। इसके दो दिन बाद उनका शव बरामद हुआ था।
PunjabKesari
इस बीच, उम्र संबंधी बीमारियों से पीड़ित सिद्धार्थ के पिता गंगैया हेगड़े (95) का रविवार को निधन हो गया। आत्महत्या करने से कुछ दिन पहले सिद्धार्थ अपने पिता से मिलने अस्पताल गए थे। उनके पिता कोमा में थे।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Supreet Kaur

Recommended News

Related News