BSNL ने किया 187 रुपए वाले प्लान में बदलाव, ग्राहकों को मिलेगा ये फायदा

Tuesday, Nov 28, 2017 - 02:16 PM (IST)

नई दिल्लीः एयरटेल और आइडिया ने पहले ही अपने प्लान्स में बदलाव लाने के साथ ही नए प्लान्स भी पेश किए थे, अब BSNL ने अपने किफायती 187 रुपए वाले प्लान में कुछ बदलाव कर दिए है।

क्या हुआ बदलाव
पिछले महीने BSNL की ओर से नया 187 रुपए वाला प्लान पेश किया था जिसमें कंपनी होम सर्किल में अनलिमिटेड कॉलिंग दे रही है और 1GB डेटा भी। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। BSNL के इस प्लान का मुकाबला एयरटेल के 199 रुपए वाले प्लान और आइडिया के 197 रुपए वाले प्लान से है। BSNL ने अब इस प्लान में बदलाव करते हुए अनलिमिटेड नेशनल रोमिंग वॉयस कॉल भी जोड़ दिया है , यानी अब आपको दूसरे सर्किल में कॉल करने के लिए भुगतान नहीं करना होगा। आप BSNL के ऑपरेशन वाले किसी भी सर्किल में कॉल कर सकते हैं।

आपको शायद ध्यान हो कि BSNL की दिल्ली सेवाएं दिल्ली और मुंबई में नहीं हैं। यहां MTNL की सेवाएं दी जाती हैं, यानी इन सर्किल में कॉल करने पर आपको भुगतान करना होगा। अब बदलाव के बाद BSNL के 187 रुपए वाले प्लान में फ्री आउटगोइंग रोमिंग कॉल के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉल, 1GB डेटा और फ्री कॉल ट्यून दिया जा रहा है। इसकी वैलिडिटी अभी भी 28 दिन की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, तमिलनाडु में इस प्लान की कीमत 186 रुपये है।
 

Advertising