बेटी ईशा की शादी से पहले मुकेश अंबानी की अन्न सेवा

Saturday, Dec 08, 2018 - 07:00 PM (IST)

नई दिल्लीः देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी का कार्यक्रम शुरू हो चुका है। शादी से जुड़े कार्यक्रमों के लिए अंबानी परिवार के लोग इस वक्त राजस्थान के उदयपुर में मौजूद हैं। शहर के प्रति सम्मान दर्शाने और आशीर्वाद लेने के लिए अंबानी परिवार की ओर से 7 से 10 दिसंबर तक 5,100 लोगों को तीनों पहर का खाना खिलाया जाएगा।

उदयपुर में चल रही इस विशेष 'अन्न सेवा' में मुकेश अंबानी, नीता अंबानी, अजय पीरामल, स्वाती पीरामल के अलावा ईशा अंबानी और आनंद पीरामल भी मौजूद रहे। इस दौरान परिवार के सदस्यों ने लोगों को खाना खिलाया।

'अन्न सेवा' के दौरान ईशा अंबानी लोगों को खाना परोसती नजर आईं। बता दें कि मुकेश अंबानी की बेटी ईशा की शादी आनंद पीरामल के साथ 12 दिसंबर को मुंबई स्थित अंबानी के घर ऐंटिलिया में होने वाली है। इस कार्यक्रम में खुद मुकेश अंबानी और नीता अंबानी लोगों को अपने हाथ से खाना परोस रहे हैं। उदयपुर के नारायण सेवा संस्थान में यह 'अन्न सेवा' अभी अगले तीन दिनों यानी 10 दिनों तक चलेगी।

मुंबई में होने वाली शादी से पहले 8 और 9 दिसंबर को लेक सिटी उदयपुर में अंबानी और पीरामल परिवार की तरफ से प्री-वेडिंग का फंक्शन रखा गया है। शादी से जुड़े कार्यक्रमों के अलावा इसी दौरान खास 'स्वदेश बाजार' का भी प्रदर्शन होगा, जिसमें 108 तरह के भारतीय शिल्प और कला को सामने लाया जाएगा।
 

jyoti choudhary

Advertising