बैंक ऑफ इंडिया का फेस्टिव ऑफर, होम लोन पर नहीं देनी होगी प्रोसेसिंग फीस

Sunday, Sep 08, 2019 - 05:24 PM (IST)

बिजनेस डेस्कः सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक आफ इंडिया (बीओआई) ने फेस्टिवल सीजन को देखते हुए कई नए ऑफर शुरू किए हैं। ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए बैंक ने होम लोन पर खास ऑफर दिए हैं। इसमें होम लोन पर प्रोसेसिंग फीस में छूट मुख्य रूप से शामिल है।

रियायती दरों पर मिलेगा होम लोन
बैंक ऑफ इंडिया के जनरल मैनेजर सलिल कुमार स्वान ने कहा है कि इस फेस्टिव सीजन में बैंक अपने ग्राहकों को रियायती दरों पर होम लोन उपलब्ध कराएगा। सलिल के अनुसार, इस फेस्टिव ऑफर के तहत होम लोन लेने वालों को प्रोसेसिंग फीस में छूट दी जाएगी। उन्होंने बताया कि 30 लाख रुपए तक के होम लोन पर ब्याज की दर 8.35 फीसदी होगी जबकि 30 लाख रुपए से ज्यादा का लोन रेपो रेट से जोड़ा जाएगा। उन्होंने कहा कि फेस्टिव सीजन के दौरान एजुकेशन लोन भी काफी स्पर्धी दरों पर दिया जा रहा है।

वेलकम ऑफर किया लॉन्च 
उन्होंने बताया कि बैंक ने छोटे और मध्यम कारोबारियों के लिए एक 'वेलकम ऑफर' लॉन्च किया है। इस ऑफर के तहत इन कारोबारियों को 50 रुपए से लेकर 5 करोड़ रुपए तक का लोन काफी रियायती दरों पर उपलब्ध कराया जा रहा है। हालांकि, यह दरें कारोबारियों की ओर से सिक्योरिटी के तौर पर दी जाने वाली संपत्ति की वैल्यू पर निर्भर करेंगी।

SBI ने पिछले महीने दिया था सस्ती दरों पर लोन का ऑफर
देश के सबसे बड़े सरकारी बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) ने पिछले महीने फेस्टिवल सीजन के लिए सस्ती दरों पर होम और ऑटो लोन की पेशकश की थी। एसबीआई ने रियायती दरों के अलावा प्रोसेसिंग फीस में छूट, प्री अप्रूव्ड डिजिटल लोन और सभी वर्गों में बिना ब्याज बढ़ोतरी वाले लोन भी उपलब्ध कराने की घोषणा की थी।

jyoti choudhary

Advertising