बैंक ऑफ बड़ौदा का फेस्टिव सीजन से पहले खास ऑफर, लोन की ब्याज दरों और प्रोसेसिंग फीस में छूट

Tuesday, Oct 06, 2020 - 03:51 PM (IST)

बिजनेस डेस्कः देश के प्रमुख और सार्वजनिक क्षेत्र के तीसरे सबसे बड़े बैंक- बैंक ऑफ बड़ौदा ने त्योहारी सीजन से पहले खुदरा ऋण की पेशकश की घोषणा की है। यह ऑफर होम लोन और कार लोन प्रोडक्ट के लिए लागू होगा, जिसमें बैंक बड़ौदा होम लोन और बड़ौदा कार लोन के लिए के लिए मौजूदा लागू दरों में 0.25 प्रतिशत की छूट (केवल टेकओवर के मामलों में) दे रहा है।

इसके अलावा, बैंक प्रोसेसिंग शुल्क भी माफ करेगा। इस प्रतिस्पर्धी मूल्य निर्धारण और प्रोसेसिंग फीस की माफी के साथ, भावी ग्राहकों को अपने मौजूदा होम लोन को बैंक ऑफ बड़ौदा में स्थानांतरित करने के लिए एक अतिरिक्त प्रोत्साहन मिलता है। साथ ही नई कारों के खरीदार बहुत आकर्षक दरों के साथ-साथ प्रोसेसिंग की स्पीड को लेकर भी आकर्षित हो सकते हैं।

बैंक ऑफ बड़ौदा के हेड और जीएम- मॉर्गिज एंड अदर एसेट्स श्री एच टी सोलंकी ने कहा, 'आगामी त्योहारी सीजन के लिए इन खुदरा ऋण ऑफर की शुरुआत के साथ, हम मौजूदा निष्ठावान ग्राहकों को उपहार देने का इरादा रखते हैं और साथ ही बैंक के नए ग्राहकों को कार ऋण लेने पर या होम लोन की शिफ्टिंग पर आकर्षक प्रस्ताव भी देते हैं। इस ऑफर के तहत ब्याज दरें भी कम रखी गई हैं और ग्राहकों को प्रोसेसिंग फीस से भी छूट दी गई है।'
 

jyoti choudhary

Advertising