बजाज ऑटो ने देश के कई हिस्सों में फिर शुरू किए डीलर स्टोर, ऐसे रखा जा रहा है कर्मचारियों और ग्राहकों

punjabkesari.in Monday, May 11, 2020 - 06:20 PM (IST)

नई दिल्लीः बजाज ऑटो ने देश के कई हिस्सों में अपने डीलर स्टोर और सर्विस सेंटर दोबारा खोलने शुरू कर दिए हैं। लॉकडाउन के 17 मई तक के तीसरे चरण में सरकार द्वारा उद्योगों को दी गई सशर्त छूट के तहत कंपनी ने यह कदम उठाया है। बजाज ऑटो ने एक बयान में कहा कि स्थानीय निकायों से अनुमति लेने के बाद उसने 4 मई से ही अपने डीलर स्टोर दोबारा खोलने शुरू कर दिए हैं। 

सभी स्टोर पर कर्मचारियों और ग्राहकों की सुरक्षा के लिए साफ-सफाई और सामुदायिक दूरी नियमों का पालन किया जा रहा है। इस बारे में कंपनी के कार्यकारी निदेशक राकेश शर्मा ने कहा कि कोविड-19 महामारी के बाद देश इसी के साथ नई सामान्य परिस्थितियों के लिए तैयार हो रहा है। डीलरशिप और सर्विस सेंटर को खोलना इस नई शुरुआत की दिशा में बढ़ा एक कदम है।

जारी किया टोल फ्री नंबर
उन्होंने आगे कहा कि हमने पहले ही ग्राहकों को कोई परेशानी न हो इसके लिए मुफ्त में सेवाओं और वारंटी के विस्तार की घोषणआ की थी। हमारे कर्मचारी ग्राहकों का पूरा ध्यान रख रहे हैं। उन्हें परेशानी न हो इसके लिए उनके अनुरोधों को जल्द से जल्द निपटाया जा रहा है। कंपनी ने ग्राहकों के लिए एक टोल फ्री नंबर 7219821111 भी जारी किया है। जिससे की ग्राहक डीलरशिप या सर्विस सेंटर पर मौजूदा स्थिति की जानकारी लेकर पहुंच सकते हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

jyoti choudhary

Recommended News

Related News