Axis बैंक ने शिखा शर्मा का कार्यकाल 3 साल के लिए बढ़ाया

Friday, Jul 28, 2017 - 12:31 PM (IST)

मुंबईः निजी क्षेत्र के तीसरे सबसे बड़े बैंक एक्सिस बैंक ने तीसरी बार शिखा शर्मा का कार्यकाल बढ़ाते हुए उन्हें और तीन साल के लिए बैंक का प्रबंध निदशेक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी नियुक्त कर दिया है। अब वह जून 2021 तक बैंक का नेतृत्व करती रहेंगी। इसके साथ ही शिखा शर्मा के बैंक से हटने को लेकर चल रही तमाम अफवाहों पर विराम लग गया है।

एक जून 2018 से शुरू होगा नया कार्यकाल
बैंक ने नियामकीय जानकारी में कहा, बैंक के निदेशक मंडल की 26 जुलाई को हुई बैठक में शिखा शर्मा को तीन साल के लिए फिर से बैंक की प्रबंध निदशेक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी नियुक्त किये जाने के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी गई। उनका यह नया कार्यकाल एक जून 2018 से शुरू होगा। बैंक की तरफ से अचानक हुई यह घोषणा शिखा शर्मा का मौजूदा कार्यकाल समाप्त होने के 11 महीने पहले हुई है।

क्या कहा शिखा शर्मा ने
59 साल की शिखा का जून 2018 में दूसरा कार्यकाल पूरा होने जा रहा है। वह 2009 में बैंक से पांच साल के लिए जुड़ी थी और उनका कार्यकाल उसके बाद बढ़ाया गया। शिखा ने कहा कि फिलहाल बैंक को सुदृढ़ करने पर उनका जोर है। हमारा मानना है कि एक्सिस बैंक ने स्वयं में मजबूत क्षमता सृजित की है, हमारे पास मजबूत ब्रांड है। सभी ग्राहक सर्वे में कहा गया है कि जिन लोगों ने इसकी सेवा ली, उन्होंने उसे पसंद किया। इसीलिए मुझे लगता है कि बैंक में काफी उत्साहजनक चीजें करने के लिए है। 

Advertising