सही समय है, फेस्टिव सीजन में खरीदें बेस्ट प्रॉपर्टी

Friday, Sep 25, 2015 - 01:27 PM (IST)

रायपुरः फेस्टिवल सीजन की शुरूआत हो गई है जो कि दिवाली तक रहेगा। बॉयर्स के लिए सही मौका है, बेस्ट प्रॉपर्टी लेने का। फेस्टिवल के दौरान प्रॉपर्टी लेना बॉयर्स के लिए एक अच्छी डील हो सकती है। इन दिनों रियल इस्टेट मार्कीट में बिल्डर्स व डेवलपर्स द्वारा कई ऑफर्स और फेस्टिव स्कीमें दी जा रहीं हैं। साथ ही विभिन्न प्रोजेक्ट्स की लांचिंग और प्री-लांचिंग का दौर बना हुआ है। इसके अलावा पहले के अन्य प्रोजेक्ट्स में कई अच्छे ऑप्शन प्रॉपर्टी बॉयर्स को मिल रहे हैं। इनमें बॉयर्स प्लॉट, फ्लैट, इंडीपेंडेंट हाऊस या फिर कॉमर्शियल स्पेस को चुज कर सकता है।

राइट टाइम प्रॉपर्टी परचेसिंग 
सुख-समृद्धि के प्रतीक त्योहारों पर प्रॉपर्टी की खरीदी-बिक्री ज्यादा होती है। फेस्टिवल के दौरान क्रय की गई प्रॉपर्टी को लोग शुभ मनाते हैं। इन दिनों प्रॉपर्टी की डिमांड भी बढ़ जाया करती है। क्रेडाई छग के इलेक्टेड प्रेसिडेंट व पार्थिवी कंस्ट्रक्शंस के डायरेक्टर शैलेष वर्मा का कहना है कि प्रॉपर्टी लेने का अच्छा समय है। रियल इस्टेट मार्कीट मूव कर रहा है। अभी प्रॉपर्टी की कीमतें स्थिर हैं। फेस्टिवल सीजन के बाद कीमतें बढ़ जाया करती हैं। सीजन में बॉयर्स को कई अच्छे ऑफर्स भी मिलते हैं। 

नया और फायदेमंद
फेस्टिवल सीजन के मद्देनजर कई प्रोजेक्ट लॉन्च और प्री-लांच किए जा रहे हैं। इनमें लांचिंग व फेस्टिव ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। इनमें लांचिंग व फेस्टिव ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। फेस्टिवल टाइम में ऐसे प्रोजैक्ट में प्रॉपर्टी लेना अच्छा विकल्प हो सकता है। नेशनल क्रेडाई के ज्वाइंट सेक्रेटरी व अविनाश ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर आनंद सिंघानिया का कहना है कि लांच या प्री-लांच प्रोजैक्ट में बॉयर्स को सस्ती दरों और अच्छी लोकेशन पर प्रॉपर्टी मिल सकती है। बाद में वहां प्रॉपर्टी की कीमतें बढ़ जाती हैं और मनपसंद लोकेशन नहीं मिल पाती। बॉयर्स के पास अभी अच्छा समय है, वो पूरी तसल्ली के साथ प्रॉपर्टी सर्च कर इनवेस्टमेंट कर सकता है। 

Advertising