दूरसंचार कंपनियां ग्राहकों को गुणवत्ता वाली सेवाएं सुनिश्चित करें: प्रसाद

Saturday, Jul 04, 2015 - 09:17 AM (IST)

 

नई दिल्ली: दूरसंचार मंत्री रविशंकर प्रसाद ने आज कहा कि उद्योग को एक कदम आगे बढ़ते हुए लोगों को गुणवत्ता वाली सेवाएं प्रदान करने के लिए कदम उठाने चाहिए, जिससे उपभोक्ताओं को कॉल ड्रॉप जैसी दिक्कतों से नहीं जूझना पड़े।
 
फिक्की के सीईआे के गोलमेज को संबोधित करते हुए प्रसाद ने कहा कि दूरसंचार कंपनियों को अपनी सेवाएं सुधारनी होंगी। उन्होंने कहा, "मैं हमेशा आपको कहता रहा हूं कि आपको सेवाएं सुधारनी होंगी। यह आपके हाथ में है। स्पैक्ट्रम आपके पास है। लोग गुणवत्ता वाली सेवाएं चाहते हैं। मुझे हर दिन शिकायतें मिलती हैं।" वह उद्योग के शीर्ष नेताओं को संबोधित कर रहे थे। इसमें प्रौद्योगिकी, दूरसंचार, इंटरनैट व मूल्यवर्धित सेवाओं के प्रतिनिधि शामिल हुए। 
 
गोलमेज में भारतीय इन्फ्राटेल के कार्यकारी चेयरमैन अखिल गुप्ता, वोडाफोन इंडिया के निदेशक नियामकीय व विदेशी मामले पी बालाजी, जियोमी इंडिया की प्रमुख मनु जैन, माइक्रोमैक्स के सह संस्थापक विकास जैन, एचपी इंडिया के उपाध्यक्ष व महाप्रबंधक :प्रिटिंग एंड पर्सनल सिस्टस: राजीव श्रीवास्ताव व एरिक्सन के मनोज दवाने शामिल हुए। 

 

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