फेसबुक पर उड़ा राहुल का मजाक

punjabkesari.in Saturday, May 16, 2015 - 02:55 PM (IST)

नई दिल्लीः हाऊसिंग डॉट कॉम के सीईओ राहुल यादव ने हाल ही में 200 करोड़ के शेयर कंपनी के कर्मचारियों को देने की बात कही थी और अब उन्होनें अपने पूरे शेयर कर्मचारियों को देने की घोषणा कर दी है लेकिन इसके साथ ही उन्होंने जोमैटो और ओला कैब्स के सीईओ को अपने आधे शेयर कंपनी के कर्मचारियों को बांटने की चुनौती दी थी। यह चुनौती उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर एक पोस्ट लिखकर दी थी।

इस पोस्ट पर जोमैटो और ओला कैब्स के सीईओ ने जो प्रतिक्रिया दी है, वो जानकर आप भी हंसेगे। दरअसल इस पोस्ट पर राहुल यादव का मजाक उड़ाया गया है।

ओला कैब्स के सीईओ भाविश अग्रवाल ने फेसबुक की इस पोस्ट में कमेंट करते हुए लिखा है- इस आदमी को एक बिस्किट दो (give that man a cookie)।

वहीं दूसरी ओर जोमैटो के सीईओ दीपेंदर गोयल ने लिखा है- ऑ... सो क्यूट (Aww, so cute)। आगे उन्होंने राहुल यादव की तुलना अरविंद केजरीवाल से करते हुए कहा है कि अरविंद केजरीवाल को खुशी होगी कि टेक की दुनिया में उन्हें अपना साथी मिल गया है।

हाऊसिंग डॉट कॉम की प्रतिद्वंद्वी कॉमन फ्लोर के को-फाऊंडर सुमित जैन ने राहुल यादव की इस पोस्ट पर तंज कसते हुए कहा है कि किसी का सिर्फ 26 साल की उम्र में रिटायर होना काफी जल्दबाजी है। 

सुमित का मानना है कि अपने शेयर कर्मचारियों में देने का काम सीईओ तब करते हैं जब वे अपनी रिटायरमेंट की योजना बना रहे होते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News