अब सिर्फ 30 मिनट में करें 10 फिल्में डाऊनलोड

Sunday, Jan 25, 2015 - 11:04 AM (IST)

जालंधर(पुनीत): एयरटेल 4जी-एल.टी.ई. एक हाई स्पीड वायरलैस डाटा नैटवर्क है जोकि इस क्रांति में एक आधुनिक इंटरनैट क्षमताओं को प्रदान करते हुए लगातार आगे बढ़ रहा है। बाजार में अब स्पष्ट है कि ग्राहकों में तेज ब्रॉडबैंड इंटरनैट कनैक्शन की काफी अधिक मांग है। उक्त बातों का प्रकटावा एयरटेल के अधिकारियों ने महानगर में आयोजित एक डैमो के दौरान किया। 

4 जी के बारे में बताते हुए अधिकारियों ने कहा कि 4जी तकनीक की क्षमताओं जैसे हाई डैफीनेशन वीडियो स्ट्रीमिंग जीरो बफरिंग के साथ 30 मिनट से भी कम समय में 10 फिल्मों को डाऊनलोडिंग, 2 अच्छी फोटो प्रति सैकेंड की स्पीड पर अपलोड करने जैसे शानदार अनुभव बिना किसी बाधा के एक से अधिक जिवाइसिज पर प्राप्त कर सकते हैं। 

ग्राहक अब सर्वाधिक तेज इंटरनैट सर्विस को कहीं से भी कभी भी अपने 4जी सक्षम मोबाइल फोन या डोंगल्स या वाई-फाई को होम ब्रांडबैंड सॉल्यूशन के साथ सी.पी.ई. (कस्टमर प्रिमाइस इक्विपमैंट-इनडोर और आऊटडोर) के साथ एक से अधिक डिवाइसिज पर हाई स्पीड इंटरनैट प्राप्त कर सकते हैं। एक डोंगल या सी.पी.ई. की खरीद पर यू.एस.आई.एम. फ्री दिया जा रहा है। अधिकारियों ने बताया कि मोबाइल यूजर्स के लिए 49 रुपए के नाममात्र मूल्य पर उपलब्ध है। वहीं डोंगल का दाम 1500 रुपए और सी.पी.ई. का दाम 2500 रुपए रखा गया है।


 

Advertising