हाइक मैसेंजर पर आई फ्री वॅायस कॅालिंग की सुविधा! (देखें तस्वीरें)

punjabkesari.in Sunday, Jan 18, 2015 - 06:00 AM (IST)

जालंधर: फेमस चैट एप्लीकेशन हाइक अपने मैसेजिंग एप्प में खास फीचर लेकर आने वाली है जो फेसबुक, वाइबर और स्काइप के लिए परेशानी बन सकता है। दरअसल हाइक अपनी मैसेजिंग सर्विस में फ्री वॅायस कॅालिंग की सुविधा को शामिल करने में लगा है और इस पर काम भी जारी है। परंतु अब हाइक पर वॅायस कॅालिंग फीचर की स्क्रीन शॅाट तस्वीरें भी अॅानलाइन जगत में लीक हुई है। जिससे यह पक्के तौर पर कहा जा सकता है कि हाइक में फ्री वॅायस कॅालिंग सुविधा आने वाले समय में देखने को मिलेगी।

लीक तस्वीरों में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि हाइक पर वॅायस कॅालिंग की सुविधा को जोड़ने का काम जोरों पर है। हाइक पर कॅालिंग सुविधा वाली फोटो के साथ वर्क लिखा हुआ देखा जा सकता है और दूसरी तरफ इनकमिंग लिखा देखा जा सकता है। इससे साफ हो जाता है कि हाइक पर आने वाले समय में वॅायस कॅालिंग का फीचर देखने को मिलेगा।

इसके अलावा न्यूज रिपोर्ट की मानें तो यह भी खबरें चर्चाओं में है कि हाइक पर 2जी इंटरनेट कनेक्शन के साथ कॅाल की जा सकेगी। इससे पहले व्हाट्सएप पर भी फ्री वॅायस कालिंग की सुविधा दी जाएगी और रिपोर्ट के अनुसार इस साल की पहली तिमाही में व्हाट्सएप पर वॅायस कालिंग की सुविधा दी जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News