मुकेश अंबानी के साथ APPLE के CEO ने किया लंच, बॉलीवुड सितारों से की मुलाकात

Thursday, May 19, 2016 - 01:51 PM (IST)

मुंबई: पांच दिन के भारत दौरे पर आए एपल कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी टिम कुक ने भारतीय कंपनियों, प्रमुख बैंकरों और बॉलीवुड की हस्तियों से मुलाकात की। वे गुरुवार को हैदराबाद में एक विकास केंद्र का उद्घाटन करेंगे। कुक ने यहां ताज होटल में टाटा समूह के चेयरमैन साइरस मिस्त्री, टीसीएस के प्रबंध निदेशक एन. चंद्रशेखरन और वोडाफोन के मुख्य कार्यकारी सुनील सूद से मुलाकात की और ICICI बैंक के मुख्यालय में बैंक की प्रमुख चंदा कोचर के साथ एक बैठक भी की।

कुक मंगलवार देर रात भारत पहुंचे थे और मंगलवार को उन्होंने अपनी इस पांच दिवसीय यात्रा की शुरुआत सिद्धि विनायक मंदिर में दर्शन से की। मंदिर में उनकी मुलाकात मुकेश अंबानी के बड़े बेटे अनंत अंबानी से भी हुई और बताया जाता है कि उन्होंने मुकेश अंबानी के आलीशन आवास एंटिला में दोपहर का भोजन किया।

हालांकि, रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन इस समय अमेरिका में हैं। अपनी पांच दिन की इस यात्रा में वह शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलेंगे। कुक ने चार एप डेवलपरों से भी मुलाकात की और उनकी एप के बारे में जानकारी ली। वहीं शाहरुख खान ने अपने घर टिम कुक के लिए डिनर का आयोजन किया हुआ था। इसमें बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां मौजूद रहीं।
 

Advertising