अनन्या बिड़ला संभालेंगी पापा का बिजनेस, पोस्ट शेयर कहा- जीवन का सबसे मुश्किल फैसला

punjabkesari.in Tuesday, May 07, 2024 - 12:02 PM (IST)

बिजनेस डेस्कः आदित्य बिड़ला ग्रुप के चेयरमैन कुमार मंगलम बिड़ला की सबसे बड़ी बेटी अनन्या बिड़ला ने अपने जीवन का सबसे बड़ा फैसला लिया है। उन्होंने म्यूजिक से ब्रेक लेने का फैसला किया है। अनन्या अब बिजनेस पर ध्यान देंगी। अनन्या ने अपने बिजनेस पर पूरा ध्यान लगाने के लिए म्यूजिक से ब्रेक लेने की घोषणा की है। इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए शेयर की और एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा। उनका ये पोस्ट पढ़ फैंस काफी दुखी हैं। अनन्या ने बॉलीवुड में भी काम किया था तो बॉलीवुड से भी उनके इस डिसीजन को लेकर रिएक्शन आ रहे हैं।

 

अनन्या ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- दोस्तों, ये मेरे लिए सबसे मुश्किल डिसीजन था। अब मैं उस स्टेज पर पहुंच चुकी हूं जहां पर मेरे लिए बिजनेस करना, उसे आगे बढ़ाना और उसके साथ सिंगिंग करना मुश्किल हो गया है। मेरे लिए बैलेंस बनाना लगभग नामुमकिन हो गया है। अब तक मैंने जितने भी गाने रिलीज किए हैं उन्हें इतना प्यार देने के लिए आप सभी का शुक्रिया। मुझे उम्मीद है कि आने वाले समय में हम अपने ही लोगों द्वारा बनाए गए अंग्रेजी गानों की तारीफ करेंगे. क्योंकि हमारे देश में टैलेंट की कोई कमी नहीं है।

PunjabKesari

इंस्टा पर ये पोस्ट शेयर करते हुए अनन्या बिड़ला ने लिखा- कभी न भुला पाने वाली यादें, इतने सारे प्यार के लिए आप सभी का शुक्रिया। सिंगर द्वारा ये पोस्ट लिखते ही उनके सपोर्ट में बॉलीवुड समेत कई सारे फैंस उतर आए और इमोशनल भी हो गए। कई लोग तो उनके इस डिसीजन से शॉक्ड भी नजर आए। 

PunjabKesari

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

jyoti choudhary

Recommended News

Related News