आनंद महिंद्रा ने निभाया अपना वादा, इडली वाली अम्मा को देंगे रेस्टोरेंट जैसा घर

4/4/2021 4:49:09 PM

बिजनेस डेस्कः महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ना सिर्फ अपने रोचक ट्वीट्स के लिए जाने जाते हैं बल्कि वे अपनी दरियादिली के लिए काफी मशहूर हैं। आनंद महिंद्रा ने 1 रुपए में लोगों को इडली खिलाने वाली तमिलनाडु की अम्मा को घर देने का वादा पूरा किया है। तमिलनाडु की रहने वाली इस अम्मा को अब जल्दी ही उनका अपना घर मिलने वाला है जो रेस्टोरेंट की शक्ल में होगा।

PunjabKesari

30 सालों से अम्मा कर रही है यह काम
दरअसल साल 2019 में तमिलनाडु के कोयंबटूर में रहने वाली कमलाथल इडली अम्मा के नाम से सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। कमलाथल महज एक रुपए में लोगों को इडली और सांभर खिलाती हैं। करीब 30 सालों से वह एक छोटे से जगह में अपनी इडली की दुकान चला रहीं हैं। कमलाथल जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए बिना किसी फायदे के यह काम कर रहीं हैं।

PunjabKesari

पहले दिलवाया था गैस क्लेकशन
साल 2019 में इडली अम्मा के नाम से सोशल मीडिया पर मशहूर कमलाथल नाम की महिला का वीडियो आनंद महिंद्रा ने भी शेयर किया था। आनंद महिंद्रा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा था कि वह अम्मा के बिजनेस में अपना योगदान देना चाहते हैं और उनके एक लिए एलपीजी स्टोव खरीद कर देना चाहते हैं। जिसके बाद आनंद महिंद्रा ने अम्मा के लिए एलपीजी स्टोव की व्यवस्था कराई थी।

PunjabKesari

वहीं अब फिर से अम्मा के उसी वीडियो को ट्वीट करते हुए आनंद महिंद्रा ने लिखा कि शायद ही किसी को प्रेरक कहानी में एक छोटा सा हिस्सा निभाने का अवसर मिलता है और मैं इसके लिए कमलाथल को धन्यवाद देना चाहता हूं, जिनको इडली अम्मा के रूप में भी जाना जाता है। आगे आनंद महिंद्रा ने लिखा कि इडली अम्मा के पास जल्दी ही अपना घर और रेस्टोरेंट होगा जहां वो इडली बनाएंगी और बेचेंगी।

PunjabKesari

आनंद महिंद्रा ने किया शुक्रिया
आनंद महिंद्रा ने इडली वाली अम्मा के लिए एक जमीन भी खरीद ली है और उसकी रजिस्ट्री भी करा दी है। महिंद्रा ने इसके लिए कोयंबटूर के निबंधन कार्यालय का भी शुक्रिया अदा किया है। साथ ही आनंद महिंद्रा ने यह भी ट्वीट किया है कि महिंद्रा की टीम इडली अम्मा से सलाह मशविरा कर उनके हिसाब से घर का निर्माण शुरू कराएगी। इसके अलावा आनंद महिंद्रा ने इडली अम्मा कमलाथल को निरंतर एलपीजी गैस मुहैया कराने के लिए भारतगैस कोयंबटूर का भी शुक्रिया अदा किया है।

बता दें कि पिछले दिनों आस्ट्रेलिया टेस्ट सीरिज में उम्दा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को आनंद महिंद्रा ने महिंद्रा थार देने का फैसला किया था। आनंद महिंद्रा ने खिलाड़ियों को थार देने का वादा पूरा किया है। उन्होंने तेज गेंदबाज टी नटराजन को थार भेज दिया है। भारतीय तेज गेंदबाज ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। आनदं महिंद्रा ने नटराजन के अलावा शुभमन गिल, शार्दुल ठाकुर, वॉशिंगटन सुंदर, नवदीप सैनी और मोहम्मद सिराज जैसे खिलाड़ियों को भी थार देने का फैसला किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

jyoti choudhary

Recommended News

static