आनंद महिंद्रा ने Google Pixel के कैमरा को माना iPhone X से बेहतर, सैमसंग इंडिया ने दिया जवाब

Tuesday, Sep 17, 2019 - 01:56 PM (IST)

बिजनेस डेस्कः महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने ट्वीट करके iPhoneX के बारे में अपनी राय रखी। अमेरिका के मैनहट्टन में आनंद महिंद्रा ने एक फोटो क्लिक करके ट्वीट किया। यह फोटो उन्होंने अपने Google Pixel फोन से क्लिक किया था। उन्होंने अपने फोन से क्लिक की गई तस्वीर को iPhone X से बेहतर बताया। उन्होंने लिखा, 'मानना पड़ेगा कि मेरा पिक्सेल आईफोन एक्स से बेहतर फोटो लेता है। सुना है, Samsung इससे भी अच्छी फोटो ले सकता है।'

महिंद्रा के इस ट्वीट पर अब तक 966 लोग रिप्लाई कर चुके हैं और 705 यूजर्स ने इसे रिट्वीट किया है। करीब 12.7 हजार लोग उनके ट्वीट को लाइक कर चुके हैं। 

सैमसंग इंडिया ने दिया जवाब
सैमसंग ने उनके इस ट्वीट का जवाब भी दिया और लिखा, 'मिस्टर महिंद्रा, हां, आपने सही सुना है लेकिन आपने इसके बारे में सब नहीं सुना, कम से कम अब तक तो नहीं सुना, क्या आपने Galaxy Note 10+ प्रो ग्रेड कैमरा ट्राई किया है, जो रोजाना क्लिक की जाने वाली फोटोज और विडियो को एपिक मोमेंट्स बना देता है।'

यूजर्स ने भी किया रिप्लाई
एक यूजर ने लिखा कि रेडिएशन लिस्ट में सिर्फ चायनीज कंपियनों और कहीं कहीं ऐप्पल का नाम है लेकिन सैमसंग उसमें शामिल नहीं है और सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 को तो सबसे कम रेडिएशन उत्सर्जन के लिए अवॉर्ड मिल चुका है।

कुछ यूजर्स ने सैमसंग की तारीफ करते हुए लिखा कि उससे क्लिक की गई तस्वीरें Kodak और Nikon के प्रफेशनल कैमरा से भी बेहतर हैं। हालांकि, iPhone X और Pixel की तारीफ करने वाले भी कम नहीं दिखे। बता दें, बिजनेस टाइकून आनंद महिंद्रा ट्विटर पर काफी ऐक्टिव रहते हैं और अलग-अलग मुद्दों पर अपनी राय देते रहते हैं। उनके इस प्लैटफॉर्म पर 72 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं।

jyoti choudhary

Advertising