Amul ने अनोखे अंदाज में दी राकेश झुनझुनवाला को श्रद्धांजलि, ''अपने बल से बुलंद बना''

Friday, Aug 19, 2022 - 05:05 PM (IST)

बिजनेस डेस्कः भारतीय शेयर बाजार के बिग बुल राकेश झुनझुनवाला ने पिछले रविवार को इस दुनिया को अलविदा कह दिया। भारत के प्रधानमंत्री सहित सभी ने उनको श्रद्धांजलि दी। डेयरी ब्रांड अमूल ने भी उन्हें अपने अंदाज में श्रद्धांजलि देते हुए एक विज्ञापन जारी किया है, जो फिलहाल चर्चा में बना हुआ है।

अमूल के ट्विटर अकाउंट से एक विज्ञापन शेयर किया गया है, जिसे “भारत के महान बिग बुल को श्रद्धांजलि!.” कैप्शन के साथ पोस्ट किया गया है। इसमें झुनझुनवाला को एक कुर्सी पर बैठे हुए दिखाया गया है और उनके साथ एक बैल भी है। विज्ञापन में बिग बुल हाथ हिलाते हुए दिख रहे हैं। इस विज्ञापन में ऊपर लिखा है, “अपने बल से बुलंद बना।” इस विज्ञापन में झुनझुनवाला की बड़ी शख्शियत को बताने की कोशिश की गई है।

अमूल के इस ट्वीट पर भी कई लोगों ने कमेंट किए हैं। एक यूजर ने लिखा, “एक सेल्फ-अचीवर को अंतिम सलाम।” वहीं एक अन्य यूजर ने टिप्पणी की, “द बिग बुल को श्रद्धांजलि।” कई लोग झुनझुनवाला को श्रद्धांजलि दे रहे हैं, वहीं कई यूजर अमूल के उत्पादों के बढ़ते दामों की शिकायत कर रहे हैं। एक यूज़र ने लिखा है कि अमूल के प्रोडक्ट अब बजट से बाहर हो गए हैं। वहीं, एक अन्य यूजर ने अमूल को ही नसीहत देते हुए लिखा, “अमूल जी पारले जी से सीखो, हालात कुछ भी हो जाएं, बंदे ने दाम नहीं बढ़ाया।”

पहले भी अमूल ने जारी किए ऐसे विज्ञापन

डेयरी ब्रांड अमूल देश की बड़ी घटनाओं पर पहले भी इस तरह के विज्ञापन जारी करता रहा है। हर मुद्दे पर अपनी बात कहने के लिए अमूल अपने विज्ञापन को ही माध्यम बनाता है। अमूल गर्ल लोगों के बीच काफी मशहूर है और इस तरह के विज्ञापन पसंद भी किए जाते हैं।

jyoti choudhary

Advertising