कोरोना से लोगों को बचाने के लिए Amul ने लॉन्च की हल्दी आइसक्रीम, जानिए कीमत और फायदे

Sunday, Aug 02, 2020 - 05:18 PM (IST)

बिजनेस डेस्कः कोरोना काल में अपनी इम्युनिटी को अच्छा रखना सबसे जरूरी है। इसी को ध्यान में रखते हुए Amul ने अप्रैल में हल्दी वाला दूध लॉन्च किया था और अब ग्राहकों को हल्दी आइसक्रीम का भी स्वाद मिलेगा। अमूल ने हल्की वाली आइसक्रीम लॉन्च की है। 125ml पैक की कीमत 40 रुपए होगी। इसके अलावा कंपनी ने 200 एमएल हल्दी दूध की बोतल निकाली थी, जिसकी कीमत 30 रुपए रखी गई थी। अमूल का दावा है कि हल्दी आइसक्रीम में हल्दी के अलावा काली मिर्च, शहद और खजूर, बादाम व काजू जैसे ड्राई फ्रूट्स भी मौजूद हैं। 

कंपनी ने किया ट्वीट
अमूल ने इस बारे में ट्वीट करके ग्राहकों को बताया है। कंपनी ने ट्वीट में लिखा है कि इस आइस्क्रीम को आप एंज्वाय तो करेंगे ही साथ ही में ये आपके स्वास्थ्य के लिए भी काफी फायदेमंद है। इसमें कई फायदे वाले इंग्रीडियंट का इस्तेमाल किया गया है। जैसे हल्दी, बादाम, दूध, शहद। कंपनी ने कहा हल्दी दूध के गुण और आइस्क्रीम का मजा अब एकसाथ लें।

अप्रैल में लॉन्च किया था दूध
अप्रैल महीने के आखिरी सप्ताह में अमूल ने हल्दी दूध लॉन्च किया था। अमूल ने पहले कभी ऐसे फ्लेवर वाले दूध लॉन्च नहीं किए। जब से कोरोना काल शुरू हुआ है, तब से ही अमूल ऐसे एक्सपेरिमेंट कर रहा है। पहले हल्दी दूध और अब हल्दी आइसक्रीम। वैसे अमूल हल्दी दूध के अलावा तुलसी दूध और अदरक दूध भी लॉन्च कर चुका है।

पंचामृत भी कर चुका है पेश
जुलाई में Amul ने पंचामृत (Panchamrit) लॉन्च किया था। पंचामृत 5 सामग्रियों- शहद, चीनी, दही, गाय के दूध और घी का मिश्रण होता है। अमूल पंचामृत की बिक्री 10 एमएल के सिंगल सर्व पैक में हो रही है। 
 

jyoti choudhary

Advertising