अंबानी परिवार ने ईशा-आनंद को दिया 'स्पेशल कार्ड', लिखा एक खास मैसेज

punjabkesari.in Monday, May 07, 2018 - 12:47 PM (IST)

नई दिल्लीः मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी पीरामल ग्रुप के मालिक अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल से होगी। बीते रविवार को आनंनद ने ईशा को प्रपोज किया। दोनों के परिवारों ने इस रिश्ते पर सहमति जताई। दोनों साल के अंत तक शादी के बंधन में बधेंगे। मुंबई के इस्कॉन मंदिर में दोनों ने पूजा-अर्चना की और आशीर्वाद लिया। अंबानी परिवार के लिए यह पल बेहद खास था। इस खुशी के पल में उन्होंने अपनी बेटी और दामाद के लिए एक स्पेशल कार्ड तैयार किया और दोनों को बधाई दी। 

PunjabKesari

ऐसा है स्पेशन कार्ड
इस कार्ड में अंबानी परिवार ने ईशा और आनंद की तस्वीर फ्रेम कराई और इसके ऊपर एक मैसेज लिखा- 'सुंदर जोड़े को बधाई'। इस कार्ड में नीता अंबानी, मुकेश अंबानी के अलावा श्लोका मेहता, आकाश अंबानी और अनंत अंबानी का नाम भी लिखा है।

PunjabKesari

करोड़ों की मालकिन हैं ईशा अंबानी
ईशा अंबानी का नेट वर्थ 100 मिलियन डॉलर यानी करीब 668 करोड़ रुपए है। ईशा अंबानी जब 16 साल की थी, तभी उनका नाम फोर्ब्स की टॉप 10 करोड़पति उत्तराधिकारी की लिस्ट में दूसरे स्पॉट पर शामिल किया गया। तब उस उम्र में वह रिलायंस इंडस्ट्रीज में 80 मिलियन डॉलर के शेयर्स की मालकिन बन गई थी।

PunjabKesari

कौन हैं आनंद पीरामल?
आनंद पीरामल कॉरपोरेट जगत के दिग्गज अजय पीरामल और स्वाति पीरामल के बेटे हैं। 33 वर्षीय आनंद हॉवर्ड बिजनेस स्कूल के ग्रेजुएट हैं और मौजूदा समय में पिरामल एंटरप्राइसेस में कार्यकारी निदेशक के तौर पर काम कर रहे हैं। आनंद ग्रुप के रियल एस्टेट बिजनेस को देखते हैं और वह रणनीतिक और विकास मामलों में शामिल हैं।हॉवर्ड स्कूल से पास होने के बाद उन्होंने दो स्टार्टअप शुरू किए हैं, उनका पहला स्टार्टअप हेल्थकेयर सेक्टर में पिरामल ई-स्वास्थ के नाम से है और दूसरा रियल एस्टेट सेक्टर में पिरामल रियलिटी के नाम से है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

jyoti choudhary

Recommended News

Related News