आज शुरु होगी Amazon की  ''ग्रेट इंडिया फेस्टिवल'' सेल, स्मार्टफोन्स पर भारी डिस्काउंट

Wednesday, Sep 20, 2017 - 10:53 AM (IST)

नई दिल्लीः त्योहारी मौसम जैसे-जैसे करीब आते जा रहे हैं वैसे ही बड़ी ई-कॉमर्स कंपनियां अपने ऑफर्स के साथ बाजार में दस्तक दे रही हैं। इस हफ्ते ऑफर्स की खूब धूम रहेगी। फ्लिपकार्ट ने अपनी 'बिग बिलियन डे' सेल की शुरुआत कल आधी रात  से कर दी है तो वहीं अमेजॉन की 'ग्रेट इंडिया फेस्टिवल' सेल 21 सितंबर से 24 सितंबर तक रहेगी। लेकिन यह सेल 20 सितंबर को उसके प्राइम मेंबर्स के लिए दोपहर 12 बजे से शुरु हो जाएगी।

सेल में क्या होगा खास
ग्रेट इंडिया फेस्टिवल सेल में कंपनी 500 से ज्यादा ऑफर्स और हर घंटे नई डील देगी। सेल में स्मार्टफोन, टैबलेट, लैपटॉप्स, कंप्यूटर्स, कपड़े, फैशन एक्सेसरीज, ब्यूटी और मेकअप, पर्सनर केयर, बुक्स, बेबी उत्पाद, खिलौने, जूते, पालतू पशुओं के लिए उत्पाद, खाद्य पदार्थ, बागवानी के सामान पर छूट दी जा रही हैं। साथ ही कई इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम पर 50- 60% तक का डिस्काउंट मिलेगा। ऐसे में ग्राहकों की चांदी होने वाली है। सेल के दौरान स्मार्टफोन्स जैसे  एेपल, सैमसंग, वनप्लस आदि पर 40 फीसदी तक डिस्काउंट दिया जाएगा। वहीं लैपटॉप, टीवी, कैमरा पर भी छूट दी जा रही है। एच.डी.एफ.सी. बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड से शॉपिंग करने पर 10 फीसदी कैशबैक दिया जाएगा।

अमेजॉन का नया ऑफर
अमेजन ने अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए एक नया ऑफर पेश किया है। इस ऑफर का नाम 'Buy now, pay next year' (खरीदिए अभी, पैसे दीजिए अगले साल) है। इसके तहत अमेजॉन सेल में प्रोडक्ट खरीदिए और इसकी किश्तें तीन महीने बाद यानि जनवरी 2018 से शुरु होंगी। हालांकि यह ऑफर केवल एच.डी.एफ.सी. बैंक क्रेडिट कार्ड होल्डर्स के लिए उपलब्ध है। बता दें कि यह ऑफर प्राइम मेंबर्स के लिए 20 सितंबर से शुरु होगा लेकिन सामान्य ग्राहक 21 तारीख से इसका लाभ ले सकेंगे।

Advertising