Amazon का दिवाली धमाका, मिल रहा 70% डिस्काऊंट ऑफर

Saturday, Oct 01, 2016 - 11:53 AM (IST)

नई दिल्लीः इस बार त्यौहारी सीजन की शुरूआत ऑनलाइन कंपनियों की बिग सेल से शुरू हुई है। सेल की शुरूआत में सबसे पहले बाजी मारी है अमेजॉन ने। अमेजॉन ने 'द ग्रेट इंडियन फेस्टिवल' नाम से सेल की शुरूआती की है जो 1-5 अक्तूबर के बीच ग्राहकों के लिए जारी रहेगी। हालांकि देसी ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकॉर्ट और स्नैपडील भी 2 अक्तबूर से सेल शुरू करने वाली हैं। फ्लिपकॉर्ट 'बिग बिलियन डेज' तो स्नैपडील 'अनबॉक्स दिवाली' नाम से दीवाली धमाका पेश करने वाले हैं। फ्लिपकॉर्ट और स्नैपडील की सेल 2 अक्तूबर से शुरू होकर 5 अक्तूबर तक चलेगी।

कम कीमत में मिल रहा मोटो जी4
अमेजॉन ऑनलाइन सेल में आप कम कीमत में मोटो जी4, रेडमी नोट 3, 13 इंच का मैकबुक प्रो आई 5 प्रोसेसर के साथ, कैनन 1200 डी कैमरे और माइक्रोमैक्स LED टी.वी. समेत कई इलैक्ट्रॉनिक सामानों पर भारी छूट पा सकते हैं। इसके अलावा कुछ बैंकों के डैबिट-क्रैडिट कार्ड पर कंपनी 10 फीसदी कैशबैक का ऑफर भी दे रही है लेकिन इसके लिए आपकी खरीदारी 6,000 रुपए से ऊपर की होनी चाहिए। अधिकतम 1,500 रुपए आपको कैशबैक के तौर पर मिल सकते हैं। अमेजॉन गिफ्ट कार्ड पर भी कैशबैक ऑफर दिया जा रहा है।

इतना डिस्काऊंट मिलेगा
ग्रेट इंडियन फेस्टिवल के दौरान कई स्मार्टफोन्स पर कंपनियों द्वारा 30 फीसदी तक का डिस्काऊंट दिया जा रहा है। इसके अलावा प्रीमियम वॉचेज पर 50 फीसदी तक की छूट दी जा रही है। वहीं वॉलेट्स के जरिए खरीददारी करने पर सामानों पर 70 फीसदी तक का डिस्काऊंट दिया जा रहा है।

प्राइज भी मिलेगा
अमेजॉन की इस सेल के दौरान करीब 4 करोड़ रुपए का प्राइज भी मिलेगा। 200 लकी विजेता अमेजॉन के खर्चे पर दुबई की यात्रा पर जाएंगे। 10 लकी विजेताओं को सेवरले गाड़ी उपहार के तौर पर मिलेगी। एक भाग्यशाली विजेता को बैंगलूर में 2BHK का फ्लैट गिफ्ट में मिलेगा। इसके अलावा अमेजॉन ने कूपॉनदुनिया के साथ समझौते के तहत गिफ्ट सर्टिफिकेट भी देगा।

अमेजॉन की इस सेल में अलग-अलग समय पर ग्राहकों के लिए बेस्ट ऑफर हैं। अगर आप सुबह-सुबह खरीदारी करना चाहते हैं तो सुबह 8 बजे से (कई जगह सुबह 6 बजे से ही) आपको कई ऑफर मिल सकते हैं। इसके अलावा दोपहर 12 बजे, शाम 4 और 6 बजे भी आपको कई आकर्षक ऑफर मिल सकते हैं।

जल्दी करें खरीदारी, कहीं चूक न जाएं मौका
कई शानदार ऑफर कुछ घंटों के लिए ही है। कुछ सामान की सेल तो शुरू होने के कुछ ही मिनटों में खत्म हो के आसार हैं। इसलिए अगर आप इस धमाकेदार सेल में खरीदारी करना चाहते हैं तो कमर कस लें और पूरी रिसर्च के बाद खरीदारी करें।

Advertising