भारत में आज Amazon Prime Day की पहली सेल, मिलेगा बंपर डिस्काऊंट

punjabkesari.in Monday, Jul 10, 2017 - 05:08 PM (IST)

नई दिल्लीः अमेजॉन प्राइम डे सेल की शुरुआत आज शाम छह बजे से होगी। यह 30 घंटों तक चलेगी और इस दौरान कई खास डील मिलेंगी। इससे पहले इस तरह की सेल दो बार लगी है जिसमें कंपनी को काफी बेहतर रिस्पॉन्स मिला है। हालांकि भारत में पहली बार अमेजॉन ने प्राइम डे सेल का ऐलान किया है।
PunjabKesari
इन लोगों को मिलेगा सेल का फायदा
कंपनी के मुताबिक हर पांच मिनट पर हजारों नई डील्स मिलेंगी। कंपनी के कंट्री हेड अमित अग्रवाल ने कहा है कि यह इवेंट अमेजॉन प्राइम यूजर्स के लिए है और इसमें वीडियो कंटेंट के अलावा है और कई सामान पर भारी डिस्काऊंट मिलेंगे। प्राइम सालाना सब्सक्रिप्शन स्कीम है जिसके तहत तेज डिलिवरी सर्विस और खास डील दी जाती है। इसे भारत में पिछले साल लांच किया गया था। इसके लिए कस्टमर्स को हर साल 500 रुपए देने होते हैं।
PunjabKesari
ये होंगे खास ऑफर्स
सेल में मोबाइल, लैपटॉप, टैबलेट और ऐक्सेसरीज पर भारी डिस्काऊंट मिलेगा। इसके अलावा कई स्मार्टफोन्स इसी दौरान एक्सक्लूसिव लांच भी किए जाएंगे। सेल में रेडमी 4 पांच बजे से मिलना शुरू होगा जिसकी शुरुआती कीमत 6,999 रुपए है। वनप्लस 5 पर एक्स्चेंज ऑफर के तहत 2,000 रुपए तक का एक्स्ट्रा कैशबैक दिया जाएगा। यानी एक्स्चेंज वैल्यू के अलावा 2,000 और भी डिस्काऊंट। फिटबिट फिटनेस ट्रैकर्स पर कम से कम 40 फिसदी तक की छूट मिलेगी।

HDFC कार्ड्स से शॉपिंग पर मिलेगा कैशबैक
अमेजॉन पे वॉलेट का इस्तेमाल करने पर भी कैशबैक दिया जाएगा। इस वॉलेट में पैसे लोड करने पर 20 फीसदी तक कैशबैक मिलेगा। हालांकि इसमें मैक्सिमम 200 रुपए का ही कैशबैक मिलेगा। सेल के दौरान एच.डी.एफ.सी. बैंक के कार्ड्स से शॉपिंग करने पर 15 फीसदी तक कैशबैक मिलेगा। यानी आप इसके जरिए 2000 रुपए और बचा सकते हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News