AJIO.com ने पेश की नई स्प्रिंग समर कलेक्शन

Monday, Mar 12, 2018 - 01:00 PM (IST)

जालंधरः अपने निट्स एंड जैकेंट्स को पैक करने का समय आ गया है। सूरज की चमक बढ़ने लगी है और बसंत भी पूरी बहार पर है और ऐसे में आजियो.कॉम ने इन सब के साथ मैच करने वाली अपनी नई स्प्रिंग समर कलेक्शन को प्रस्तुत किया है। सनी सीजन के बारे में आपको जो कुछ भी पसंद है, आजियो.कॉम ने उन सभी चीज़ों को इस कलेक्शन में शामिल किया है चाहे वो पॉप ब्राइट्स, रीइन्वेंटेड समर सिलुएटस या डीकंस्ट्रक्टिड डिटेल्स हों। ये सभी रंग और डिजाइन एक खुशनुमा और समकालीन वाइब दर्शाते हैं।

वुमेंस के लिए कई प्रॉडक्टस
आजियो ओन की वुमेंस कैजुअल कलेक्शन के लिए, फैशन और विजुअल आर्ट्स का एक साथ उपयोग करते हुए ब्राइट रंगों की बौछार के साथ पेश किया गया है और ये पॉप कल्चर को एक मजेदार तरीके से पेश करता है। इसका एक अच्छा उदाहरण फूडस्ट्राग्राम प्रेरित रंगो का मिश्रण, प्रिंट और एपिकल्स का कुछ पसंदीदा मूलभूत चीजों पर खूबसूरती से इस्तेमाल है। इन ऑफर्स का फायदा आप www.ajio.com या आजियो एप्प पर जा कर उठा सकते हैं। इसमें गारमेंट्स की शुरुआती कीमत 499  और एसेसरीज की शुरुआती कीमत 199 रुपए है।

जानें समर कलेक्शन के बारे में
आजियो ओन की कलेक्शन ने गुड गर्ल की पहली स्टाइल पसंद को ध्यान में रखा है जो कि पिनाफोर है और इसे इस सीजन के लिए अपडेट किया गया है और यह हर किसी को पसंद आएगा। टॉप्स, वन पीसेज, जम्पसूट्स, ब्लाउज, ड्रेसिज़ और डंगरीज बिलकुल ठीक रहेंगी। इस रीइन्वेंटिंड पिनाफोर स्टाइलिंग को ‘द पिन्नी’ का नाम दिया गया है और ये गर्म मौसम के लिए एक शानदार प्रेक्टिकल समाधान है। आजियो ने डीकंस्ट्रक्टिव प्रभाव के लिए रफलज़ का उपयोग किया है और ये काफी सहज और आकर्षक लगते हैं। आजियो ने रफलज़ का उपयोग शोल्डर्स, स्लीवर्स और टॉपस पर किया है और हर तरह के रफलज़ का इस्तेमाल बारीक डिटेलिंग को ध्यान में रखते हुए किया है। आजियो ने फ्यूजन लाइन को पेस्टल्स के कन्फेक्शनरी रंगों के साथ क्लासिक ट्रेंड को ले कर एक अद्वितीय रूप में प्रस्तुत किया है। इसके साथ ही कुछ ब्राइट रंगों का फुटवियर लाइन में इस तरह से उपयोग किया या है कि वह खूब उभर कर नज़र आएं।

लड़कों के लिए भी कुछ खास
यह संग्रह आपके जीवन में कैसे फिट बैठता है? आजियो ओन की सोच कुछ अलग है। जैसे कि एक फंक्शनल शर्ट का इस तरह उपयोग किया गया है कि वह कैजुअल शर्ट की तरह आराम दायक हो और साथ ही एक फार्मल शर्ट की तरफ स्टाइलिश हो और इसे ‘स्कल्पटड शर्ट’ कहा जाता है। किसी भी ऑफिस पार्टी के लिए यह उपयुक्त, फिर चाहे वह सोमवार हो या शुक्रवार, यह आसान, आरामदेह और शानदार है। मल्टी पॉकेट कार्गों एक और ऑप्शन है जिसमें काम करने की सुविधा के लिए कई जेब हैं और ये जॉगर स्टाइल हेमलाइन की तरह एक स्मार्ट और कंटम्प्रेरी लुक भी प्रदान करती है । इसके सिलहट्स को और अधिक अर्बन रखते हुए इसकी फंक्शनेल्टिी के साथ कोई समझौता नहीं किया गया है। इसी तरह आजियो ओन ने जॉगर स्नीकर, जो एक स्पोर्ट्स जूते की तरह काम करता है, की ऐसे स्टाइलिंग की है कि इसे दफ्तर में सप्ताह के अंत में पहना जा सकता है या फिर कहीं भी। सचमुच, यह स्टाइल ऑन द गो है।

Advertising