Airtel ने बंद किया यहां अपना 3G नेटवर्क, सुनील मित्‍तल ने कहा- सरकार के निर्देश पर ऐसा किया

punjabkesari.in Thursday, Dec 19, 2019 - 06:32 PM (IST)

नई दिल्लीः एयरटेल ने देशभर में अपने 3जी नेटवर्क को बंद करने की योजना के तहत गुरुवार को कर्नाटक में अपने 3जी नेटवर्क को बंद करने की घोषणा की है। कंपनी ने अपने बयान में कहा है कि कर्नाटक में अब ग्राहकों को एरयटेल मोबाइल ब्रॉडबैंड सेवाएं उसके तेज गति वाले 4जी नेटवर्क पर एचडी गुणवत्‍ता वाली वोल्ट कॉलिंग के साथ मिलेंगी।

PunjabKesari

कंपनी सरकार के निर्देशों का कर रही पालन 
हालांकि एयरटेल ने कहा है कि कर्नाटक में उसकी 2जी सेवाएं जारी रहेंगी, जिससे फीचर्स फज्ञेन वाले ग्राहकों की संपर्क की जरूरत को पूरा किया जा सके। वहीं दूसरी ओर दिल्‍ली के कुछ हिस्‍सों में गुरुवार सुबह मोबाइल और इंटरनेट सेवा बंद होने पर भारती एयरटेल के चेयरमैन सुनील मित्तल ने कहा कि कंपनी केवल सरकार के निर्देशों का पालन कर रही है।  

PunjabKesari

वित्‍त मंत्री निर्मला सीतारमण के साथ बजट पूर्व बैठक में भाग लेने आए मित्‍तल ने पत्रकारों से कहा कि दिल्‍ली के कुछ इलाकों में इंटरनेट और मोबाइल सेवा बंद करने का निर्देश सरकार ने दिया था और हम केवल उसका पालन कर रहे हैं।  

PunjabKesari

एयरटेल और जियो ने अपनी सेवाएं फ‍िर से की बहाल 
नागरिकता संशोधन कानून को लेकर शहर में चल रहे विरोध के कारण गुरुवार को सुबह दिल्‍ली पुलिस के निर्देश पर उत्‍तर और मध्‍य जिलों, मंडी हाउस, सीलमपुर, जाफराबाद, मुस्‍तफाबाद, जामिया नगर, शाहीन बाग और बवाना में मोबाइल इंटरनेट सेवाओं को बंद कर दिया गया था। दोपहर बाद एयरटेल और रिलायंस जियो ने इन इलाकों में अपनी सेवाएं फ‍िर से बहाल कर दी हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

jyoti choudhary

Recommended News

Related News