Airtel ने पेश किए अनलिमिटेड कॉलिंग प्लान

Friday, Aug 05, 2016 - 01:43 PM (IST)

नई दिल्लीः दूरसंचार सेवाएं देने वाली कम्पनी भारती एयरटेल ने पोस्टपेड उपभोक्ताओं के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग प्लांस की पेशकश की है। कम्पनी ने आज जारी बयान में कहा कि ये प्लान ‘माय प्लान इंफिनिटी’ सीरिज के तहत पेश किए गए हैं। इनमें 2 प्लान नए उपभोक्ताओं के लिए हैं। 1,199 रुपए के पहले प्लान में नए उपभोक्ताओं को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ 100 एस.एम.एस. प्रतिदिन, एक जीबी 3जी/4जी डाटा और विंक म्यूजिक एवं विंक मूवीज का नि:शुल्क सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। 

 

1,599 रुपए वाले प्लान के तहत अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ 100 एस.एम.एस. प्रतिदिन, 5 जीबी 3जी/4जी डाटा और विंक म्यूजिक एवं विंक मूवीज का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। पुराने उपभोक्ताओं के लिए भी अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग वाले 2 प्लान पेश किए गए हैं। 

 

1,999 रुपए और 2,999 रुपए के प्लांस पर क्रमश: 10 जीबी एवं 20 जीबी 3जी/4जी डाटा के साथ 100 एस.एम.एस. प्रतिदिन तथा विंक म्यूजिक एवं विंक मूवीज का नि:शुल्क सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। भारत एवं दक्षिण एशिया में कम्पनी के परिचालन निदेशक अजय पुरी ने कहा, "मायप्लान इंफिनिटी के तहत हम उपभोक्ताओं को अपनी डाटा जरूरतों के हिसाब से अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के प्लांस उपलब्ध करा रहे हैं। इन नए प्लांस के साथ हमने सेवाओं को और किफायती बना दिया है। इससे अधिक वॉयस यूसेज वाले उपभोक्ताओं को निश्चित रूप से फायदा होगा।''''

Advertising