Airtel और Ola ने मिलाया हाथ, ग्राहकों को मिलेंगे ये फायदे

Tuesday, May 09, 2017 - 02:15 PM (IST)

नई दिल्लीः देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी भारती एयरटेल ने ग्राहकों को अलग-अलग डिजिटल सर्विस प्रदान करने के लिए भारत की सबसे बड़ी कैब कंपनी ओला के साथ साझेदारी की है। एयरटेल और ओला के इस साझेदारी के तहत ओला एयरटेल पेमेंट बैंक को अपने ऐप से जोड़ लेगा, साथ ही ओला के मोबाइल वॉलिट के जरिए एयरटेल से जुड़े पेमेंट किए जा सकेंगे। 

ओला मनी का MyAirtel ऐप और एयरटेल की वेबसाइट के साथ बी जोड़ दिया जाएगा  जिससे एयरटेल की वेबसाइट से एयरटेल प्री-पेड/डीटीएच/ब्रॉडबैंड के लिए ओला मनी के जरिए पेमेंट किया जा सकेगा। ओला की प्रतिद्वंदी कंपनी ऊबर ने अगस्त 2015 में एयरटेल मनी के साथ ऐसी ही साझेदारी की थी लेकिन एक साल के अंदर ही दोनों की डील खत्म कर दी गई थी।  ओला एयरटेल के रिटेल नेटवर्क का सहारा लेते हुए एयरटेल के रिटेल पॉइंट्स से कस्टमर्स को राइड बुक करने की सुविधा देगा। 

क्या कहना दौनों कंपनी के सी.ई.ओ. का 
एयरटेल के एम.डी. और सी.ई.ओ. (इंडिया और साउथ एशिया) गोपाल विट्ठल ने कहा कि दोनों कंपनियों के पास ताकत हैं, जो एक दूसरे की पूरक भी हैं। इससे ग्राहकों के लिए शानदार प्रॉडक्ट्स बनाने में मदद मिलेगी, इसके अलावा इस पार्टनरशिप से एयरटेल ओला कैब में ओला प्ले पर इंटरटेनमेंट सूट्स भी प्रोवाइड करेगा। ओला के सी.ई.ओ. और को-फाउंडर भाविश अग्रवाल ने बताया, 'दोनों कंपनियों की पार्टनरशिप से कंपनी और ग्राहक दोनों को सुविधा और मोबिलिटी के मामले में काफी फायदा पहुंचेगा। यह ऐसी पहली साझेदारी है जिससे ग्राहकों को फायदा होगा साथ ही उन्हें अलग-अलग तरह के ऑफर्स भी दिए जाएंगे।
 

Advertising