दिल्ली- टोरंटो के लिए सीधी उड़ान शुरू करेगी एयर इंडिया, 27 सितंबर से कर सकेंगे सफर

Thursday, Sep 26, 2019 - 12:10 AM (IST)

नई दिल्ली: एयर इंडिया ने बुधवार को घोषणा की कि वह 27 सितंबर से दिल्ली-टोरंटो मार्ग पर तीन साप्ताहिक उड़ानें शुरू करेगी। दिल्ली से टोरंटो के लिए यह फ्लाइट हर सप्ताह सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को उड़ान भरेगी।

फ्लाइट पर लगे हैं खास पोस्टर
एयर इंडिया ने अपने इस विमान की बॉडी पर भारत के खास स्थानों की तस्वीरें पेंट कराई हैं। इसका मकसद भारत की सांस्कृतिक और कल्चर को विदेशों में पेश करना है। आपको बता दें कि एयर इंडिया ने इस नई शुरुआत के लिए वर्ल्ड टूरिज्म डे को चुना है जो 27 सितंबर को ही है। यह फ्लाइट दिल्ली से टोरंटो के बीच सप्ताह में तीन दिन उड़ान भरेगी. टिकट की सेल जारी है।

ये है टाइम टेबल
दिल्ली से टोरंटो के लिए यह फ्लाइट हर सप्ताह सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को उड़ान भरेगी। इसी तरह, टोरंटो से ये फ्लाइट दिल्ली के लिए सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को ही उड़ान भरेगी। एयर इंडिया फ्लाइट नंबर AI 187 और AI 188 के रूप में पैसेंजर्स सफर कर सकेंगे। टिकट की बुकिंग आप एयर इंडिया की वेबसाइट www.airindia.in पर भी कर सकते हैं। 

एयर इंडिया की वेबसाइट या Air India Mobile App पर बुक किए गए टिकट पर यह डिस्काउंट ऑफर सिर्फ एयर इंडिया की तरफ से ऑपरेटेड फ्लाइट में वैलिड है, कोड शेयर फ्लाइट में नहीं। इस ऑफर का फायदा वनवे और राउंड ट्रिप दोनों में वैलिड है। 

Pardeep

Advertising