एयर इंडिया ने केरल विमान हादसे पर जताया शोक, Twitter पर इमेज कवर को किया काला

punjabkesari.in Saturday, Aug 08, 2020 - 02:29 PM (IST)

नई दिल्ली: केरल (Kerala) के कोझीकोड में शुक्रवार रात रनवे पर एक बड़ा विमान हादसा हुआ। इस घटना में विमान के पायलट समेत 18 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई यात्री घायल हुए हैं। वंदे भारत मिशन के तहत दुबई से 190 लोगों को लेकर भारत वापस आ रहा एयर इंडिया एक्सप्रेस का विमान केरल के कोझिकोड रनवे पर फिसल गया और जिसकी वजह से यह बड़ा हादसा हो गया। वहीं हादसे के बाद एयर इंडिया ने शोक जताते हुए अपने ट्वीटर हैड़ल की कवर इमेज को बदल दिया है। उन्होंने इसे लाल से काला कर दिया है।

PunjabKesari

हांग-कांग के लिए फ्लाइट शुरू करेगी एयर इंडिया
एयरलाइंस कंपनी एयर इंडिया ने दिल्ली से हांग कांग (Hong Kong) के लिए फ्लाइट शुरू करने का ऐलान किया है। ये फ्लाइट 11 से 14 अगस्त के बीच चलाई जाएगी। फ्लाइट के लिए टिकटों की बुकिंग आप एयर इंडिया की वेबसाइट (Air India website) http://www.airindia.in पर कर सकते हैं। टिकटों की बुकिंग 7 अगस्त 2020 की शाम 6 बजे से शुरू की जा चुकी है।

PunjabKesari

बता दें कि  वंदे भारत मिशन के तहत ही एयर इंडिया की फ्लाइट दिल्ली से हांग कांग के बीच चलाई जा रही है। इन फ्लाइटों को विदेशों में फंसे भारतीयों को वापिस लाने के तहत चलाया जा रहा है। इन प्लाइट्स से वापसी के लिए व्यक्ति को वहां के भारतीय दूतावास में अपना रजिस्ट्रेशन कराना होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

rajesh kumar

Recommended News

Related News