Air Asia लाया ''मेगा सेल'' ऑफर, सस्ते में करें हवाई सफर

Tuesday, Apr 04, 2017 - 04:48 PM (IST)

नई दिल्लीः विमानन कंपनी एयर एशिया घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों की टिकटों पर जबरदस्त छूट के ऑफर लेकर आई है। एयर एशिया ने 'मेगा सेल' ऑफर पेश किया है जिसके तहत टिकटों की शुरूआती कीमत 1499 रुपए है। इस ऑफर के तहत 9 अप्रैल तक टिकट बुक करानी होगी और यात्रा 30 सितंबर तक करनी होगी।

टिकटों की कीमतें
वन वे टिकट (कर सहित) की कीमत 1499 रुपए पर घरेलू रूटों पर बेंगलुरु, हैदराबाद, पुणे, नई दिल्ली, गुवाहाटी और जयपुर के लिए है। इंटरनैशनल ट्रैवलिंग के लिए कुआलालम्पुर, बैंकॉक, सिंगापुर, बाली, मेलब्रन और कई अन्य रूटों के लिए टिकट 4199 रुपए से शुरू है। कोच्चि, भुवनेश्वर, तिरुचिरापल्ली, कोलकाता से कुआलालंपुर के लिए, कोच्चि और कोलकाता से थाइलैंड के लिए ये टिकटें उपलब्ध हैं। 'एयर एशिया डॉट कॉम' और मोबाइल ऐप से टिकट बुकिंग पर आप इस स्कीम का फायदा ले सकते हैं।

एयर एशिया ने बढ़ाया नैटवर्क
एयर एशिया ने दो और रूट कोलकाता और रांची को अपने नैटवर्क में शामिल किया। इससे एयर एशिया के नैटवर्क का और विस्तार होगा। एयर एशिया कोलकाता और रांची रूट पर 1,999 रुपए में टिकट उपलब्ध करवा रही है। वहीं रांची और दिल्ली रूट के लिए आपको 2,499 रुपए और कोलकाता से नई दिल्ली रूट के लिए 2,999 रुपए देने होंगे। इस ऑफर के साथ इन नए रूट्स पर आप 15 अप्रैल 2017 से 5 जून 2017 तक यात्रा कर पाएंगे।

Advertising