एयर एशिया ने रियायती टिकट बिक्री योजना की घोषणा की

Saturday, Jun 03, 2017 - 06:26 PM (IST)

मुंबईः मलेशियाई बजट एयरलाइन समूह की एयर एशिया ने सीमित अवधि के लिए रियायती किराए की आज घोषणा की। उसके भारतीय सयुंक्त उपक्रम एयर एशिया इंडिया के माध्यम से घरेलू गंतव्यों के लिए न्यूतनम किराया 1099 रुपए और अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों के लिए न्यूनतम किराया 2999 रुपए रखा गया है।  

एयरएशिया ने आज यहां एक विज्ञप्ति में कहा कि यात्री अब एयर एशिया इंडिया से बैंगलूर, नई दिल्ली, हैदराबाद, कोच्चि, गोवा, श्रीनगर, रांची, कोलकाता जैसे घरेलू गंतव्यों के लिए न्यूनतम 1099 रुपए किराए का लुफ्त उठा सकते हैं।   

विज्ञप्ति के अनुसार रियायती टिकट पेशकश के तहत 4 जून से 11 जून तक टिकट 15 जनवरी, 2018 और 28 अगस्त, 2018 के बीच की यात्रा के लिए बुक कराए जा सकते हैं। एयरएशिया इंडिया फिलहाल अपने दस ए-320 विमान के बेड़े के मार्फत से बैंगलूर, कोच्चि, गोवा, जयपुर, चंडीगढ़, पुणे, नई दिल्ली, गुवाहाटी, इंफाल, विशाखापट्टनम, हैदराबाद, श्रीनगर और बागडोगरा, कोलकाता और रांची के लिए उडान भरती है। विज्ञप्ति में कहा गया है कि यह बड़ा बिक्री प्रोत्साहन यात्रियों को एशिया, आस्ट्रेलिया और अन्य देशों में 120 से अधिक स्थानों को जोड़ेगा। किराया बस एक यात्रा के लिए होगा और उसमें विमान किराया समेत सभी शुल्क शामिल होंगे।  
 

Advertising