डाटा की बारिश के बाद अब जियो करेगा नोटों की बारिश

Wednesday, Aug 30, 2017 - 07:22 PM (IST)

नई दिल्लीः एक बार फिर भारत में लोग केबीसी के जादू के साथ मंत्रमुग्ध हो  रहे हैं और  इसका प्रमुख सहयोगी जियो लाखों दर्शकों जो की अपने टीवी और मोबाइलों पर इस शो को देख रहे हैं  उनके लिए कई नए और अपनी तरह के पहले एकीकरण को प्रस्तुत कर रहा है। इसके साथ ही एक नई शुरुआत करते हुए, आप जियो प्रतियोगियों को भी फास्टेस्ट-फिंगर-फर्स्ट राउंड्स में हिस्सा लेते हुए देख रहे हैं। ये प्रतियोगी जियो नंबर यूजर्स हैं जो कि अपने लिए एक्सक्लूसिव राउंड्स में हिस्सा लेकर जियो चेयर तक पहुंचे हैं।

पूरे देश में फैले मजबूत वी.ओ.एल.टी.ई. और वीडियो-सक्षम नेटवर्क का इस्तेमाल करते हुए, जियो ने इस लोकप्रिय शो में कई नई विशेषताओं को जोड़ा है। जियो वीडियो कॉल ए फ्रैंड, एक अद्वितीय जीवन रेखा है, और हॉट सीट पर आने वाले प्रतियोगी जब भी अपने दोस्त से संपर्क करने के लिए इसकी आवश्यकता महसूस करेंगे, वे इसका विकल्प चुन सकेंगे। वीडियो कॉलिंग फीचर सभी जियो यूजर्स के बीच लगातार लोकप्रियता प्राप्त कर रहा है और इस सीजन में जियो वीडियो कॉल ए फ्रैंड केबीसी में कई नए आयाम जोड़ रहा है।

जियोचैट से ले सकेंगे केबीसी में भाग
जियो ने केबीसी के इस सीजन के लिए जियोचैट पर एक पूरी तरह से नया फीचर जियो केबीसी प्ले एलांग के नाम से लांच किया गया है। यह लाखों भारतीयों को श्री अमिताभ बच्चन और हॉट सीट प्रतियोगी के साथ केबीसी खेलने का अवसर दे रहा है, जब एपिसोड टीवी पर प्रसारित हो रहा है। जियो केबीसी प्ले एलांग, देश में कहीं से भी किसी भी नेटवर्क के यूजर को बड़ा पुरस्कार जीतने का मौका प्रदान कर रहा है। उन्हें इसके लिए सिर्फ जियोचैट एप्प डाउनलोड करने की जरूरत है और वे जियो केबीसी प्ले एलांग पर लॉग-ऑन कर सकते हैं जिसका आइकन चैट एप्प में ही है।

जियो डिजिटल केबीसी कैसे खेलें:
1. जियोचैट एप्प डाउनलोड करें
2. टीवी पर खेल शुरू होने से पहले जियो केबीसी प्ले एलांग पर लॉग ऑन करें
3. टीवी पर प्रश्न आने की प्रतीक्षा करें
4. दिए गए विकल्पों के साथ जियोचैट पर उत्तर दें
5. हॉट सीट प्रतियोगी का जवाब देने से पहले या समय समाप्त होने से पहले उत्तर दें
6. सही उत्तर हॉट सीट प्लेयर के साथ अगले प्रश्न पर जाने में मदद करता है
7. एक गलत प्रतिक्रिया के साथ राउंड समाप्त हो जाएगा। हॉट सीट पर नए प्रतियोगी के आने से अगला राउंड शुरू होगा
8. यदि हॉट सीट प्रतियोगी गलत उत्तर के चलते सीट खाली करते हैं तो जियो केबीसी प्ले एलांग का राउंड भी पूरा हो जाएगा।
9. घर बैठे जीतो के विजेता को एक Datsun Redigo Car इनाम में दी जाएगी।

कहीं से भी प्रतिभागी ले सकते है भाग 
जियो केबीसी प्ले एलांग को राउंड्स और खिलाड़ियों को पूरे दौर में अंक हासिल करने के मौका मिलेगा। देश में कहीं से भी और किसी भी नेटवर्क से टीवी दर्शक  भाग ले सकते हैं। घर बैठे जीतो, के साथ जियो ने केबीसी के साथ एक नई शुरुआत की है और श्री बच्चन प्रत्येक एपिसोड में एक अलग प्रश्न पूछेंगे, जो कि जियो नंबर के यूजर्स के लिए है। दर्शकों को एक एसएमएस के माध्यम से प्रदान किए गए नंबर पर जवाब देने की आवश्यकता है। अगले दिन श्री अमिताभ विजेताओं की घोषणा करेंगे। घर बैठे जीतो के विजेताओं को डैटसुन रेडी-गो कार जीतने का अवसर मिलेगा।

Advertising